Radhe: विलन बने रणदीप हुड्डा ने शुरू की फिल्म राधे की डबिंग

Salman Khan: सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द रिलीज हो सकती है फिल्म राधे, रणदीप हुड्डा ने शुरु की डबिंग

Updated: Sep 17, 2020 01:52 AM IST

Radhe: विलन बने रणदीप हुड्डा ने शुरू की फिल्म राधे की डबिंग

सरबजीत फेम बॉलीवुड एक्‍टर रणदीप हुड्डा एक बार फिर काम पर लौट आए हैं। पिछले महीने उनकी सर्जरी हुई थी। जिसके बाद वो रिकवर होकर अपनी फिल्म राधे की डबिंग में जुट गए हैं।

रणदीप हुडा सलमान खान के साथ 'राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में विलन का किरदार निभा रहे हैं। फ‍िल्‍म की शूटिंग काफी हद तक पूरी हो चुकी है। केवल फिल्म का कुछ हिस्सा शूट होना है, जिसे सलमान खान जल्द ही शुरु करने वाले हैं। खबर है कि सलमान खान का एक गाना और क्लाइमैक्स सीन शूट होना बाकी है।

सलमान और रणदीप हुड्डा

इस फिल्म का सलमान के फैंस को बेसब्री से इंतजार है। कोरोना लॉकडाउन की वजह से राधे रिलीज नहीं हो पाई थी। अब इसकी डबिंग का काम जारी है। फिल्म मेकर्स इसे जल्‍द से जल्‍द रिलीज करने के मूड में हैं।  रणदीप हुड्डा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है इस तस्वीर में वो माइक के सामने खड़े हैं। ट्वीट में फोटो के साथ उन्‍होंन लिखा है ‘काम पर लौटकर अच्छा लग रहा है। हैशटैग राधे।’

राधे में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा सिल्वर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। 

वैसे तो रणदीप ने साल 2001 में फिल्म मॉनसून वेडिंग से अपना करियर शुरू किया था। लेकिन साल 2016 में आई फिल्म सरबजीत में उनके ट्रांसफॉर्मेशन ने सबको चौंका दिया था। इस रोल के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की थी।

सरबजीत के किरदार में ढलने के लिए रणदीप हुड्डा 28 दिनों में अपना 18 किलो वजन घटा लिया था। 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई','साहिब बीवी और गैंगस्टर', 'जन्नत 2', 'रंगरसिया', 'हाईवे', 'सरबजीत', 'सुल्तान' में नजर आ चुके हैं।