सारा अली के बोल्ड और ब्यूटीफुल फोटोज वायरल, फैन ने कहा looking like mermaid

मालदीव में समंदर किनारे सारा ने कराया नया फोटो शूट, स्विमसूट में दिए ग्लैमरस पोज, सोशल मीडिया पर लिखा दिल से ही आप आसमान को छू सकते हैं, खुद को बताया सनसेट लवर

Updated: Sep 16, 2021, 07:01 AM IST

Photo Courtesy: Instagram
Photo Courtesy: Instagram

बॉलीवुड दीवा सारा अली खान का फेवरेट हॉली डे डेस्टिनेशन मालदीव है। वे अक्सर वहां जाती रहती हैं। इनदिनों वे एक बार फिर वहां पहुंची हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने फैंस के लिए मालदीव से फोटोज शेयर की हैं। ये फोटोज फैंस को काफी पसंद आ रह हैं। वे ब्लू और व्हाइट स्वीम सूट में काफी ब्यूटीफुल लग रही हैं।

 

 

फोटोज के अलावा उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें वे समंदर की लहरों को निहारते दिखाई दे रही हैं। उनकी ब्यूटी और मालदीव की लोकेशन फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। सारा के फैंस और दोस्तों ने उन्हें कई मजेदार और प्यारे कमेंट्स किए हैं। बीच के किनारे सारा के वीडियो को करीब 15 लाख से ज्यादा बार लाइक किया गया है। इंस्टाग्राम पर सारा के 34.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

सारा लगातार एक के बाद एक पोस्ट कर रही हैं, इससे पहले उन्होंने अपनी कई ग्लैमरस फोटोज शेयर की थीं। कभी वे झूले पर तो कभी पेड़ पर लेटी नजर आई थी। सारा का कहना है कि उन्हें सनसेट बहुत पसंद है।

 

पिछले दिनों ही सारा ने अक्षय कुमार और धनुष के साथ अपनी फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग खत्म की है। फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय हैं। फिलहाल सारा अली खान और विक्की कौशल की नई फिल्म द इम्मॉर्टल अश्वथामा में की शूटिंग किसी वजह से रुक गई है। जिसकी वजह से सारा फिलहाल फ्री थीं उन्होंने अपने खास दोस्तों के साथ मालदीव जाने का प्लान बना लिया। वहां से वे फैंस के लिए एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर कर रही हैं। सारा अली खान इन दिनों मालदीव में अपना वेकेशन एंजॉय कर रही है। सारा, सोशल मीडिया पर अपनी एक से एक बेहतरीन तस्वीरों पोस्ट शेयर कर फैंस से कनेक्ट रहती हैं।

 

 एक्ट्रेस ने अपना एक और खूबसूरत वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें में दोस्तों के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं।