जुबां पर आई शिल्पा शेट्टी के दिल की बात, सोशल मीडिया पर इमोशनल होते हुए लिखा मैंने एक गलती कर दी लेकिन कोई बात नहीं

पति राज कुंद्रा की जेल से रिहाई का इंतजार कर रही शिल्पा बोलीं, एक गलती वह उधार है जिसे जिंदगी भर चुकाना पड़ता, राज के जेल जाने के बाद से ही शिल्पा काफी लो फील कर रही हैं, वे सुपर डांसर के सेट पर रोते हुए भी नजर आ चुकी हैं

Updated: Aug 27, 2021, 02:57 PM IST

जुबां पर आई शिल्पा शेट्टी के दिल की बात, सोशल मीडिया पर इमोशनल होते हुए लिखा मैंने एक गलती कर दी लेकिन कोई बात नहीं
Photo Courtesy: Instagram

बॉलीवुड दीवा शिल्पा शेट्टी एक बार फिर अपनी जिंदगी दोबारा पटरी पर लाने की कोशिश कर रही हैं। पोर्न केस में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के तीन हफ्ते बाद वे सुपर डांसर के सेट पर लौट आई हैं। वहीं वे अपने योगा सेशन भी कंटीन्यू कर रही हैं। सोशल मीडिया पर भी वीडियो डालना शुरू कर दिया है। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी शेयर की है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

 

शिल्पा ने एक बुक का पेज शेयर किया है, जिसमें उन्होंने गलतियों की तुलना उधार से की है, वे लिखती हैं कि गलतियां किसी उधार का हिस्सा होती हैं जो जिसे ता उम्र चुकाना पड़ता है। बिना गलतियों के लाइफ दिलचस्प नहीं बनाई जा सकती है।

हम उम्मीद करते हैं कि ये बहुत भयानक या किसी को चोट पहुंचाने वाली गलतियां नहीं होंगी लेकिन फिर भी गलतियां हो जाती हैं।

 

बुक के पेज में लिखे मैसेज के साथ ही एक ऐनिमेटेड स्टीकर शेयर किया है। इमोजी शेयर करते हुए लिखा है कि मैंने एक गलती कर दी लेकिन कोई बात नहीं।

 और पढ़ें: राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, अश्लील फिल्में बनाने का है आरोप

पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी ने मीडिया से दूरी बना ली थी। कभी कभार ही कोई वीडियो या मैसेज शेयर कर अपने मन की बात शेयर कर रही थीं।

और पढ़ें: राज की कंपनी छोड़ने वाली शिल्पा शेट्टी ने कहा मेरा पति निर्दोष है

एक बार फिर सोशल मीडिया पर ऐक्टिव हो गई हैं। शिल्पा लगातार इंस्टाग्राम पर पॉजिटिव मेसेज शेयर कर रही हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपना योग करते हुए वीडियो शेयर किया था। जिसमें बैकग्राउंड में श्लोक बज रहे थे।

 

 दरअसल राज कुंद्रा को पुलिस ने अश्लील फिल्में बनाने और विदेशी सर्वर पर अपलोड़ करने के आऱोप में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। राज पर 25 लाख रुपए घूस देकर गिरफ्तारी से बचने का आरोप लगा है। फिलहाल पुलिस कस्टडी में हैं।