सैफ़ अली खान की नई वेब सीरीज तांडव का टीजर रिलीज़, लीडर के किरदार में नजर आएंगे बॉलीवुड के नवाब

Tandav Teaser: सैफ की नई वेब सीरीज तांडव में नज़र आएगी राजनीतिक दांव-पेच की कहानी, पहली बार डिजिटल माध्यम से जुड़ रहे हैं डिंपल कपाड़िया और प्रोड्यूसर डायरेक्टर अली अब्बास जफर

Updated: Dec 17, 2020, 09:21 PM IST

सैफ़ अली खान की नई वेब सीरीज तांडव का टीजर रिलीज़, लीडर के किरदार में नजर आएंगे बॉलीवुड के नवाब
Photo Courtesy: Indian express

अली अब्बास जफर की वेब सीरीज तांडव का टीजर रिलीज हो गया है। सैफ अली खान की इस सीरीज के टीजर को लोगों ने हाथो-हाथ लिया है। तांडव राजनीति पर आधारित कहानी है, जो सत्ता के रहस्यों को उजागर करेगी। ये वेब सीरीज़ 15 जनवरी को रिलीज होने वाली है। 

'तांडव' में सैफ अली खान राजनेता का रोल निभा रहे हैं। जिसे देखकर उनके फैंस हैरान हैं। सैफ बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर हैं। फिल्मों से फैंस का दिल जीतने के बाद उन्होंने वेबसीरीज का रूख किया है। उनकी एक्टिंग यहां भी लोगों को पसंद आ रही है। 'तांडव' के टीजर में सैफ अली खान एक माहिर राजनेता की तरह जनता को देखकर हाथ हिलाते दिखाई दे रहे हैं। इस वेब सीरीज की शुरुआत में हाथों में झंडे थामे भीड़ नजर आती है। वहीं बैकग्राउंड में आवाज आती है, "हिंदुस्तान को सिर्फ एक ही चीज चलाती है, राजनीति। इस देश में जो प्रधानमंत्री है, वो ही राजा है।" 

इस वेब सीरीज में सैफ अली खान लीड रोल में हैं। डिंपल कपाड़िया भी काफी दिनों बाद नजर आएंगी। फिल्म में तिग्मांशु धूलिया, सुनील ग्रोवर, जीशान अयूब खान, कृतिका कामरा, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अनूप सोनी, कृतिका अवस्थी, डीनो मोरिया और परेश पहुजा भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरेंगे। इस टीजर में सभी एक्टर्स की झलक दिखाने की कोशिश की गई है। 

प्रोड्यूसर डायरेक्टर अली अब्बास जफर की ये वेब सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर 15 जनवरी को रिलीज़ होगी। इसे भारत के साथ-साथ 200 देशों में देखा जा सकेगा। अली अब्बास जफर का कहना है कि वे दर्शकों को सत्ता की भूखी दुनिया में ले जा रहे हैं। जिसे देखने पर आपको पता चलेगा कि सियासत में कुछ भी सही या गलत, काला या सफेद नहीं होता, यहां सबकुछ ग्रे है। तांडव में सैफ की एक्टिंग के चर्चे अभी से हो रहे हैं।

और पढ़ें: करीना कपूर खान ने बेबी बंप किया फ्लॉन्ट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पोस्ट

सैफ अली खान पिछले दिनों अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष में रावण का किरदार निभाने को लेकर काफी चर्चा में रह चुके हैं। आदिपुरुष में सैफ के साथ दीपिका और बाहुबली फेम प्रभास भी नजर आएंगे। यह फिल्म 2021 में रिलीज होनी है।