भुज द प्राइड ऑफ इंडिया का एक्शन पैक ट्रेलर रिलीज, देशभक्त एयरफोर्स आफीसर के रोल में नजर आए अजय

मेरे मरने का मत मातम करना, जीता हूं मरने के लिए, जैसे एक से बढ़कर एक धमाकेदार डायलॉग्स से सजी फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया का ट्रेलर रिलीज के साथ ही कर रहा ट्रेंड, अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और नोरा फतेही आए नजर, 13 अगस्त को OTT प्लेटफार्मस और सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Updated: Jul 12, 2021, 04:28 PM IST

भुज द प्राइड ऑफ इंडिया का एक्शन पैक ट्रेलर रिलीज, देशभक्त एयरफोर्स आफीसर के रोल में नजर आए अजय
Photo Courtesy:DNA

अजय देवगन, संजय दत्त की मोस्ट अवेटेड फिल्म भुद द प्राइड ऑफ इंडिया का ट्रेलर रिलीज होते ही टॉप पर है। फिल्म के धमाकेदार डायलॉग्स वायरल हो रहे हैं। बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और सोनाक्षी सिंहा की जोड़ी नजर आई है। वहीं नोरा फतेही और संजय दत्त भी खास किरदारों में नजर आए हैं। 3.22 सेकंड के ट्रेलर में एक से बढ़कर एक एक्शन सीन्स दिखे हैं।

इसके डायलॉग्स सुनकर लोगों में देशप्रेम की भावना जागृत हो रही है। फिल्म में अजय देवगन सोल्जर के रोल में हैं। संजय दत्त का किरदार औऱ गेटअप भी और फिल्मों से अलग है, जिसे देखकर फैंस खुश हो रहे हैं।

 

यह फिल्म को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 13 अगस्त को रिलीज होगी। इसे थिएटर्स में रिलीज करने का प्लान है। फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। फिल्म में एक्शन के साथ इमोशन का तड़का लगा हुआ है। रिलीज से पहले ही लोग फिल्म के ट्रेलर को सुपरहिट कहने लगे हैं। सोशल मीडिया पर लोग इसे लेकर कमेंट कर रहे हैं। यह ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। 

फिल्म के ट्रेलर में बताया गया है कि यह 1971 की कहानी है, इसमें पाकिस्तानी सेना और इंडियन एयरफोर्स और भारतीय एयरबेस पर अचानक हमला कर देती है। जिसके बाद भारतीय सेना इस हमले का मुंहतोड़ जवाब देती दिखाई देती है। फैंस को फिल्म में मिसाइल, युद्धपोत और वायुसेना के जाबांज सिपाहियों के नजारे देखने को मिलेंगे।

अजय देवगन ट्रेलर में IAF स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक के रोल में हैं, जो 1971 के युद्ध के दौरान वे ही भुज हवाई अड्डे के प्रभारी थे।  इसमें बताया गया है कि उन्होंने 300 महिलाओं की मदद से पूरे IAF एयरबेस का पुनर्निर्माण किया और इलाके को दुश्मनों से बचाया था। वहीं संजय दत्त और सोनाक्षी इंडियन सेना की मदद करते हैं। वहीं शरद केलकर और अम्मी विर्क सेना का हिस्सा हैं। फिल्म में एक से बढ़कर एक धांसू डायलॉग्स हैं जो सैनिकों की शहादत और कर्तव्यों का नजारा पेश करते हैं। फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस वीआईपी और सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक दुधैया हैं।

फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा का काफी डिफरेंट लुक में नजर आ रही हैं। वे एक्शन भी करती दिखाई दी हैं। फिल्म के सभी किरदारों की परफॉर्मेंस शानदार है। इनमें मिसाइल लॉन्च से लेकर वॉरशिप पर हमला और डांस भी शामिल है।