हल्दी सेरेमनी में दिखी विक्की कैटरीना की शानदार बॉन्डिंग, एक दूसरे के चेहरे पर हल्दी लगाते आए नजर

कैटरीना ने शेयर की हल्दी की खूबसूरत तस्वीरें, कैप्शन में लिखा 'शुक्र, सब्र और खुशी' , विक्की-कैटरीना की फोटोज पर फैंस बरसा रहे प्यार

Updated: Dec 11, 2021, 02:03 PM IST

हल्दी सेरेमनी में दिखी विक्की कैटरीना की शानदार बॉन्डिंग, एक दूसरे के चेहरे पर हल्दी लगाते आए नजर
Photo Courtesy: Instagram

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के बाद फैंस को उनका वेडिंग एल्बम का इंतजार था। अब यह कपल एक-एक करके अपनी शादी और उससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है। विक्की कैटरीना ने सोशल मीडिया पर हल्दी की रस्म की फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में कैटरीना अपने हाथों से विक्की कौशल को हल्दी लगाती दिखाई दे रही हैं।इन फोटोज में कैटरीना हल्दी के रंग में रंगी दिखाई दी। वहीं फैमिली के साथ मस्ती करती नजर आई हैं। कैटरीना के चेहरे पर शादी की खुशी और हल्दी का रंग चमकता नजर आय़ा। कैटरीना ने इन फोटोज के साथ प्यारा का कैप्शन दिया है वे लिखती हैं'शुक्र, सब्र और खुशी' ।

अपनी हल्दी की फोटोज में कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है। कैटरीना की आंखों में विक्की के लिए प्यार साफ नजर आया। अब इनकी हल्दी सेरेमनी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। हल्दी सेरेमनी में कैटरीना ने आइवरी क्रीम लहंगा पहना था, साथ में पिंक चुनरी से अपना लुक कंपलीट किया था। उन्होंने बाल खुले रखे थे, साथ ही फ्लोरल ज्वैलरी कैरी की थी। विक्की सफेद कुर्ते में नजर आए, फिर एक फोटो में वे शर्टलेस भी दिखाई दिए इस दौरान वे भी पिंक चुनरी डाले दिखाई दिए।

कैटरीना ने फोटो शेयर की है उसमें एक फोटो में विक्की की मम्मी वीना कौशल अपनी बहू को हल्दी लगाती दिखाई दे रही हैं। वहीं एक फोटो में कैटरीना की मम्मी और बहनें उनके साथ बैठे नजर आ रहे हैं। विक्की द्वारा शेयर की फोटोज में उनके पिता शाम कौशल बेटे को मेंहदी लगाते हुए काफी खुश दिखाई दिए। एक फोटो में विक्की के दोस्त उनकी हल्दी साफ करते नजर आ रहे हैं। विक्की काला चश्मा लगाए नहाने का मजा ले रहे हैं।

और पढ़ें: लाखों का लहंगा पहन कैटरीना बनीं मिसेज कौशल, सोशल मीडिया पर बधाई देते दोस्तों ने लिखा मेरे यार की शादी है

विक-कैट की फोटोज देखकर फैंस अंदाजा लगा सकते हैं कि कपल ने इन रस्मों को कितना इंज्वाय किया । हल्दी सेरेमनी की थीम पिंक और व्हाइट रखी गई थी। ताजे फूलों से पूरा एरिया सजाया गया था।

और पढ़ें: शादी के बाद विक्की कैटरीना की पहली तस्वीर, रॉयल अंदाज में हुई वेडिंग सेरेमनी

हल्दी की रस्म की फोटोज से पहले कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थी। इनकी शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में शाही अंदाज में हुई थी।फिलहाल कपल शादी के बाद हनीमून पर है, 15 दिसंबर के बाद से ये अपने-अपने फिल्म्स के सेट पर  लौटने वाले हैं।