मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर ड्रेस में दिखा सारा अली खान का ग्लैमरस अवतार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा सारा अली का फोटो शूट, ड्रेस देखकर हैरत में पड़े फैंस

Updated: Mar 30, 2021, 01:23 PM IST

Photo Courtesy: Instagram
Photo Courtesy: Instagram

बॉलीवुड सेंसेशन सारा अली खान फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वे फैशन वर्ल्ड में भी उतना ही बिजी हैं जितना फिल्मों में। हाल ही में फेमस डिजाइनर मनीष मलहोत्रा की ड्रेसेज पहन कर उन्होंने एक काफी ग्लैमरस फोटो शूट करवाया है।

सारा ने आइसी मिंट शेड का लहंगा पहना है। जिसमें उनका ब्लाउज बैकलेस है। जिसे देखकर कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। वैसे सारा इस लुक में काफी ब्यूटीफुल लग रही हैं।

 

 

मनीष मल्होत्रा ने इस खूबसूरत लहंगे को डिजाइन किया है। इस फोटोशूट की पिक्स जमकर वायरल हो रही हैं। इस ड्रेस में सारा के लुक की तारीफें भी हो रही हैं। फोटोज में वे काफी  कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं। लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सारा का इस ब्लाउज का बैक लेस नजर तो आ रहा है लेकिन उसमें एक ट्रांजी नेट है, जिससे उनका ब्लाउज टिका हुआ है। जिससे ड्रेस बैकलेस वाला लुक दे रही है, जो कि असल में हैं नहीं। 

बीते दिनों भी सारा ने मनीष के कई नए कलेक्शन्स में फोटोज शूट करवाया है। सभी ड्रेसेज सारा पर जंच रही हैं।

कुछ दिनों पहले सारा का खूबसूरत दुल्हन का अवतार नजर आया था, उसमें उन्होंने मनीष मल्होत्रा का ब्राइडल कलेक्शन में फोटो शूट करवाया था।

सोशल मीडिया पर उसकी फोटोज शेयर की थीं। जिसमें सारा हैवी कढ़ाई वाला मरून लहंगा पहने दुल्हन के रूप में तैयार हुईं थीं।

 मनीष महल्होत्रा एक के बाद एक नए कलेक्शन्स लॉन्च कर रहे हैं। इससे पहले लेक्मे फैशन वीक में कार्तिक आर्यन औऱ कियारा आडवानी ने मनीष की ड्रेसेज शो केस की थी।