ग्वालियर से 3 स्मैग तस्कर गिरफ्तार, यूपी से लाई जा रही थी 25 लाख की ड्रग्स

ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने यूपी की मैनपुरी से लाई जा रही स्मैक की खेप पकड़ी, आरोपियों के पास से 205 ग्राम स्मैक बरामद, पूछताछ में जुटी पुलिस

Updated: Oct 09, 2021, 07:11 PM IST

ग्वालियर से 3 स्मैग तस्कर गिरफ्तार, यूपी से लाई जा रही थी 25 लाख की ड्रग्स
Photo Courtesy: patrika

ग्वालियर। पुलिस ने 3 ड्रग तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों के पास से 25 लाख रुपए की स्मैक बरामद हुई है। पुलिस तीनों स्मैक तस्करों से पूछताछ में जुटी है। स्मैक की यह खेप ग्वालियर से लाई गई थी। शातिर बदमाशों ने पहले भिंड का रुख किया, वहां के बाद वे ग्वालियर में दाखिल हुए थे। ग्वालियर में तस्कर अपने मंसूबों पर कामयाब हो पाते कि उसके पहले ही पुलिस ने उन्हें धर दबोचा। सबसे पहले पुलिस ने शक के आधार पर एक आरोपी तस्कर को गिरफ्तार किया था।

बाइक सवार की तस्कर की निशानदेही पर अन्य दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सका। तस्करों को पास से बड़ी मात्रा में स्मैक बरामद हुई है। जिसकी कीमत 25 लाख बताई जा रही है। यह नशे का सामान युवाओं को बेचा जाना था।

मुखबिक की सूचना पर पुलिस ने पहले एक बाइक सवार को पकड़ा उसके पास से 105 ग्राम स्मैक मिली। वहीं कार सवार दो तस्करों के पास से 100 ग्राम स्मैक मिली है। क्राइम ब्रांच से मिली जानकारी के अनुसार दो तस्कर मुरैना जिले के पोरसा के रहने वाले है। उनकी पहचान इंद्रजीत तोमर और जितेंद्र तोमर के रुप में हुई है। तीसरे आरोपी का नाम नरेश चौहान है जो कि सत्यनाराण की टेकरी का रहने वाला है। तस्करों से पूछताछ में पता चला है कि वे यह स्मैक यूपी के मैनपुरी से लेकर आए थे। ग्वालियर में युवाओं को टार्गेट करने का प्लान था।