नर्मदापुरम में 5 बच्चे नदी में डूबे, रेस्कयू टीम सर्चिंग में जुटी

बच्चों के डूबने की सूचना मिलते ही रेस्कयू टीम ने सर्चिंग शुरू की। पिपरिया तहसील के एसडीएम संतोष तिवारी भी मौके पर पहुंचे।

Updated: Sep 03, 2023, 09:38 AM IST

Image courtesy- DB
Image courtesy- DB

नर्मदापुरम। मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में 5 बच्चे नदी में डूब गए। हादसा पिपरिया तहसील के बनखेड़ी से सटे डूमर गांव में हुआ। जहां नदी में नहाने गए 6 बच्चों में से पांच नदी में डूब गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और गोताखोरों की टीम मौक पर पहुंची। मौके पर मौजूद रेस्कयू टीम नदी में डूबे हुए बच्चों को खोजने में जुटी हुई है। 

जानकारी के अनुसार डूमर गांव की दूधी नदी में शनिवार दोपहर को 6 बच्चे नहाने गए थे। नहाते वक्त 5 बच्चे नदी में गहरे पानी में पहुंच गए। इनमें से एक बच्चा किनारे पर बैठा था। बाहर बैठे बच्चे ने अपने साथियों को डूबते देख गांव में जाकर इसकी जानकारी दी। जिसके बाद गांव के लोग मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक सभी बच्चे पानी में गायब हो गए थे। गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम गोताखोरों को लेकर घटना स्थल पर पहुंची और  रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। गोताखोर बच्चों की सर्चिंग में जुटे हुए हैं लेकिन अभी तक उन्हें एक भी बच्चे का शव बरामद नहीं हुआ है। अंधेरा होने के कारण गोताखोर अब सुबह फिर से सर्चिंग करेंगे।

पिपरिया के एसडीएम संतोष तिवारी भी घटना स्थल पर मौजूद हैं उन्होंने बताया कि डूमर गांव के पांच बच्चे अनिकेत (17), करण (15) किशन (18) समीर (14) और ब्रजेश(15) नदी में नहाने उतरे थे। राजा बाहर ही बैठा रहा। रेस्कयू टीम ने 2 घंटे तक पानी में बच्चों की तलाश की लेकिन अब अंधेरा होने के कारण सुबह फिर से सर्चिंग की जाएगी।