Bhopal Gangrape: छठी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची से गैंगरेप, वीडियो वायरल करने की धमकी देते थे आरोपी

MP Crime: पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, PUBG गेम के जरिये दोस्ती करके बच्ची को फुसलाया

Updated: Oct 15, 2020 04:50 PM IST

Bhopal Gangrape: छठी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची से गैंगरेप, वीडियो वायरल करने की धमकी देते थे आरोपी
Photo Courtesy: Bhaskar

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी में एक नाबालिग बच्ची से दरिंदगी का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है।ये शर्मनाक वारदात भोपाल के गौतम नगर इलाके की है। पुलिस के मुताबिक छठी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची से पहले तो कुछ युवकों ने pubg गेम के जरिए दोस्ती की और फिर उसका नंबर लेकर सोशल मीडिया के जरिए उससे बातचीत करना शुरु किया।

पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने पहले तो बच्ची को बहला फुसलाकर उसके बारे में पूरी जानकारी ले ली और फिर गौतम नगर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। बदमाशों ने बच्ची का वीडियो भी बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर बार-बार उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया। यहां तक कि एक बार तो वे बच्ची के घर तक चले गए। पुलिस के मुताबिक बच्ची की मां अपनी दो बेटियों के साथ भोपाल के अशोका गार्डन इलाके में रहती हैं। मां दोनों बेटियों को घर पर छोड़कर काम पर जाती थीं। इसी का फायदा उठाकर आरोपी घर तक जा पहुंचे थे।

आखिरकार बच्ची ने हिम्मत दिखाकर सारी बात अपनी मां को बताई, जिन्होंने इसकी रिपोर्ट पुलिस से की। बच्ची से मिली जानकारी के आधार पर अशोका गार्डन थाने की पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस के मुताबिक आरोपियों के पास से वो वीडियो रिकॉर्डिंग अब तक नहीं मिली है, जिसे वायरल करने का डर दिखाकर वे बार-बार बच्ची का गैंगरेप करते रहे। गैंगरेप के तीनों आरोपी रंगाई-पुताई और मैकेनिक का काम करते हैं और उनकी उम्र 18 से 19 साल है।