माहौल खराब करने भोपाल आ रहे ओवैसी, BJP को फायदा पहुंचाना है AIMIM का एजेंडा: अब्बास हफीज

कांग्रेस प्रवक्ता अब्बास हफीज ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर तीखा हमला बोला है, उन्होंने कहा है कि ओवैसी भोपाल का माहौल खराब करने के लिए यहां आ रहे हैं, उनका एकमात्र एजेंडा बीजेपी को फायदा पहुंचाना है

Updated: Jun 27, 2022, 07:08 PM IST

माहौल खराब करने भोपाल आ रहे ओवैसी, BJP को फायदा पहुंचाना है AIMIM का एजेंडा: अब्बास हफीज

भोपाल। मध्य प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव में AIMIM की एंट्री के बाद सियासी हलचलें तेज हो गई है। AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी मंगलवार को चुनाव प्रचार करने भोपाल आ रहे हैं। ओवैसी के दौरे को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता अब्बास हफिज ने तल्ख टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि वे यहां माहौल खराब करने आ रहे हैं।

अब्बास हफीज ने कहा कि, 'असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM बीजेपी की "बी टीम" टीम है। ओवैसी का एकमात्र एजेंडा चुनावों में बीजेपी को फायदा पहुंचाना है। ओवैसी बीजेपी को धार्मिक ध्रुवीकरण में मदद करते हैं। इसीलिए बीजेपी की जहां स्थिति खराब होती है उन्हें वहां बुलाया जाता है। इस बार नगरीय निकाय चुनाव में भी बीजेपी ने हार के डर से ओवैसी को बुलाया है, ताकि चुनाव को हिंदू-मुस्लिम रंग दिया जाए और असल मुद्दे गौण हो जाएं। लेकिन जनता समझदार है, बीजेपी का कोई भी चाल सफल नहीं होने वाला।'

यह भी पढ़ें: काउंटिंग के दौरान बिजली गई और बदल गए नतीजे, अंधेरे का फायदा उठाकर नतीजे प्रभावित करने का आरोप

रिपोर्ट्स के मुताबिक सांसद असदुद्दीन ओवैसी मंगलवार को रविन्द्र नाथ टैगोर वार्ड के सुब्बाह शाह मैदान में नगर निगम प्रत्याशियों के समर्थन में शाम 7 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। भोपाल में जहांगीराबाद, बाग फरहत और 80 फीट रोड में चुनाव प्रचार करेंगे। इसके पहले सोमवार को वे जबलपुर में प्रचार करने पहुंचे थे। यहां रात्रि विश्राम के बाद वे सुबह भोपाल पहुंचेंगे।

औवेसी की पार्टी एआईएमआईएम ने पहली बार एमपी की चुनावी राजनीति में दस्तक दी है। प्रदेश में नगर निगम चुनाव से AIMIM अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत कर रही है। प्रदेश के सात नगर निगम में ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम मैदान में है। इनमें इंदौर, भोपाल, जबलपुर, खरगोन, बुरहानपुर, खंडवा और रतलाम शामिल है।