बीजेपी विधायक यशपाल सिंह और महामंत्री सबनानी हुए कोरोना पॉज़िटिव

Corona Update: मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया और बीजेपी महामंत्री भगवान दास सबनानी में कोरोना के लक्षण, अस्पताल में भर्ती

Updated: Sep 19, 2020 04:29 AM IST

बीजेपी विधायक यशपाल सिंह और महामंत्री सबनानी हुए कोरोना पॉज़िटिव

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर लगातार जारी है। मंदसौर से बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया और बीजेपी महामंत्री भगवान दास सबनानी में कोरोना लक्षण पाए गए हैं। कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

मंदसौर से बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया ने ट्वीट कर बताया कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं उपचार को लेकर मंदसौर के रितुवन होटल सेंटर पर भर्ती हो गया हूं। मेरे संपर्क में जो भी आए हैं वे सावधानीपूर्वक होम आइसोलेट  हो जाएं। भगवान पशुपतिनाथ की कृपा से मैं शीघ्र स्वस्थ होकर जन सेवा के कार्य में जूडंगा।

बीजेपी महामंत्री भगवानदास सबनानी को भी कोरोना संक्रमण हुआ है। उन्हें मामूली लक्षण के बाद चिरायु अस्पताल गौरतलब है कि हाल ही में बीजेपी ने सबनानी को अहम जिम्मेदारी सौंपी है। भगवानदास सबनानी को  भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

ग़ौरतलब है कि आगामी उपचुनाव से पहले गठित प्रबन्ध समिति का सह संयोजक नियुक्त किया गया है। ऐसे में सबनानी के अस्वस्थ हो जाने से बीजेपी की उपचुनाव की तैयारियों में दिक्कत आ सकती है। 

प्रदेश भर में कोरोना का प्रकोप जारी है। हाल ही में राजगढ़ के ब्यावरा सीट से कांग्रेस विधायक गोविन्द सिंह दांगी की कोरोना के कारण मौत हो चुकी है। प्रदेश सरकार में मंत्री प्रभुराम चौधरी, तुलसीराम सिलावट, गोपाल भार्गव के साथ साथ मुख्यमंत्री कोरोना शिवराज सिंह चौहान कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। तो वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।