भोपाल: इंजिनियर पति ने ट्रेन से चुराए थे दर्जनों चादर, तौलिया और कंबल, पत्नी ने रेलवे से कर दी शिकायत

पुलिस को उनके घर से 40 तौलिया, 30 चादर और 6 कंबल मिले हैं। हालांकि, पुलिस ने इंजीनियर के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

Updated: Mar 21, 2024, 11:28 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक इंजिनियर के पास से रेलवे के कई दर्जन चादर, तौलिया और कंबल मिले हैं। ट्रेनों से चोरी की यह पोल युवक की पत्नी ने खोली। पत्नी ने न सिर्फ वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, बल्कि रेलवे पुलिस से भी शिकायत कर दी। ऐसे में रेलवे पुलिस घर आकर चोरी की समान जब्त कर ले गई।

पुलिस को उनके घर से 40 तौलिया, 30 चादर और 6 कंबल मिले हैं। हालांकि, पुलिस ने इंजीनियर के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। महिला का कहना है कि पति ने चोरी की, ये मुझे अच्छा नहीं लगा। महिला राजस्थान के कोटा की रहने वाली है। इस साल 12 जनवरी को ही उसका निकाह उत्तर प्रदेश के कानपुर में रहने वाले अरशद नाम के युवक से हुआ था। 

और पढ़ें: MP: खरगोन में AI की मदद से पेट्रोल पंप संचालक से ठगी, बेटी की चीख सुनाकर लिए 50 हजार रुपए

महिला ने वीडियो जारी कर कहा कि उसके कमरे में एक संदूक रखा था। इस पर हमेशा ताला लगा रहता था। ईद की सफाई के दौरान जब मैंने संदूक खोला तो उसमें रेलवे की बहुत सारी चादरें, कंबल और तौलिए मिले। इस बारे में मैंने पति अरशद से बात की। समझाया कि चोरी करना गलत है। यह सारी चीजें वापस कर दीजिए। इस पर पति ने मुझसे कहा कि तुम्हें इस मामले में बोलने की जरूरत नहीं है। जैसा मैं कहूं, वैसा ही करना है। पति की यह बात मुझे ठीक नहीं लगी, इसलिए रेलवे को मैंने कॉल किया और सारा सामान वापस लेने की बात कही।

रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला का पति अरशद भोपाल में ही एक प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर है। वह पत्नी के साथ भोपाल के एयरपोर्ट रोड स्थित दाता कॉलोनी में किराए के मकान में रहता है। उसकी पत्नी अफसाना का कहना है कि शिकायत करने के बाद पति ने मुझे बहुत मारा। अफसाना अपने परिजनों के साथ कोटा चली गई। अफसाना का कहना है कि माता-पिता के सामने ही अरशद ने मारपीट की। इसके बाद घरवाले उसे कोटा लेकर आ गए।