MP में BJP को अप्रत्याशित बढ़त, सीएम शिवराज ने पीएम मोदी और गृहमंत्री शाह को दिया क्रेडिट

MP Election Result 2023: विधानसभा चुनावों के रुझानों में बीजेपी (BJP) को बंपर बहुमत मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी को मिल रही बंपर जीत पर पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को क्रेडिट दिया है।

Updated: Dec 03, 2023, 12:46 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर वोटों की गिनती जारी है। मध्य प्रदेश के शुरुआती रुझानों ने सभी को चौंका दिया है। विधानसभा चुनाव के रुझानों में बीजेपी को अप्रत्याशित मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। चुनाव में मिल रही बंपर जीत के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को क्रेडिट दिया है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को भोपाल में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, 'मोदी जी एमपी के मन में हैं और मोदी जी के मन एमपी में हैं। उन्होंने यहां सार्वजनिक रैलियां कीं और लोगों से अपील की और इसने लोगों के दिलों को छू लिया। ये रुझान उसी का परिणाम हैं। हमें गृहमंत्री अमित शाह के अचूक रणनीति का भी साथ मिला।'

यह भी पढ़ें: इंदौर की 9 में से 8 विधानसभा सीटों पर बीजेपी को बढ़त, जीतू पटवारी समेत तमाम कांग्रेस दिग्गज पीछे

सीएम शिवराज ने आगे कहा, 'डबल-इंजन सरकार ने केंद्र सरकार की योजनाओं को ठीक से लागू किया और यहां जो योजनाएं बनीं, उन्होंने लोगों के दिलों को भी छुआ। मध्य प्रदेश एक परिवार बन गया। मैंने पहले भी कहा था कि हमारे प्रति लोगों के प्यार के कारण भाजपा को आरामदायक और शानदार बहुमत मिलेगा। जो आज हर जगह दिखाई दे रहा है।'

सीएम फेस को लेकर उन्होंने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह ने पहले ही कहा था कि चुनाव के बाद सीएम का चेहरा तय किया जाएगा। बता दें कि शिवराज सिंह चौहान बुधनी से चुनावी मैदान में हैं। उन्हें शानदार बढ़त मिलती दिखाई दे रही है। वह सात राउंड की काउंटिंग के बाद 44 हजार 995 वोटों से आगे चल रहे हैं।