रतलाम में भाजपा नेताओं पर अश्लीलता फैलाने का आरोप, भगवान हनुमान के सामने कराया रैंप वॉक

रतलाम में रविवार को हुई बॉडी बिल्डिंग स्पर्धा विवादों में आ गई है। बीजेपी पर भगवान बजरंगबली की प्रतिमा के सामने अश्लीलता परोसने के गंभीर आरोप लगे हैं।

Updated: Mar 06, 2023, 10:17 AM IST

रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक बॉडी बिल्डिंग स्पर्धा विवादों में आ गई है। इस कॉम्पटीशन में महिला बॉडी बिल्डर भगवान हनुमान की मूर्ति के सामने अश्लील कपड़ों में रैंप वॉक और डांस कर रहीं थीं। यह कार्यक्रम भाजपा नेताओं द्वारा आयोजित किया गया था। अब इस मामले को लेकर कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर हो गई है।

दरअसल, रतलाम में 5 मार्च को हुई बॉडी बिल्डिंग स्पर्धा का आयोजन किया गया था। आयोजन समिति के संरक्षक भाजपा विधायक चैतन्य कश्यप हैं जबकि आयोजन समिति के अध्यक्ष भाजपा महापौर प्रह्लाद पटेल हैं। समिति के सदस्यों में भाजपा के सभी पार्षद शामिल हैं। इस कमेटी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मंच पर भगवान हनुमान जी के सामने महिला प्रतिभागी अंग प्रदर्शन करती नजर आईं।

कार्यक्रम का अश्लील वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर अश्लीलता फैलाने और भारतीय संस्कृति का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया है। वहीं, कांग्रेस सोमवार को कॉम्पटीशन हॉल में सुंदरकांड करेगी और उसे गंगाजल से धोएगी। इस घटना को लेकर आम जनता ने भी सोशल मीडिया में भी तीखी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही हिंदू संगठनों ने भी इस घटना को लेकर आपत्ति जताई है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पारस सकलेचा ने इसे भारतीय संस्कृति का अपमान करार देते हुए कहा कि इस घटना से बीजेपी का चाल और चरित्र उजागर होता है। उन्होंने कहा, "आयोजन में जो अश्लीलता दिखाई गई वह शर्मनाक है। मातृ शक्ति का इतना भौंदा प्रदर्शन कर आखिर बीजेपी चाहती क्या है? इस घटना से प्रदेश का सिर शर्म से झुक गया है।"