BJP की महिला नेता फिरदौस पटेल के बेटे ने नशे में दौड़ाई कार, एक दर्जन गाड़ियों को मारी टक्कर

मंगलवार देर रात भाजपा नेत्री फ़िरदौस पटेल के बेटे फैजान ने उत्पात मचाया, तेज़ रफ़्तार कार से शोएब अहमद नूर सहित 8 लोगो को रौंदा।

Updated: Apr 07, 2021, 04:10 PM IST

BJP की महिला नेता फिरदौस पटेल के बेटे ने नशे में दौड़ाई कार, एक दर्जन गाड़ियों को मारी टक्कर
photo courtesy: bhaskar

इंदौर। इंदौर मे भाजपा महिला नेता फ़िरदौस पटेल के बेटे फैजान ने नशे की हालात में जमकर उत्पात मचाया। नशे में हाईस्पीड कार चलाते हुए फैज़ान ने लगभग एक दर्जन गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी। उनकी तेज़ रफ़्तार बेकाबू कार से शोएब अहमद नूर सहित 8 लोगो को रौंदा दिया। परेशान स्थानीय लोग आज़ाद नगर थाने में आरोपी के खिलाफ़ रिपोर्ट दर्ज कराने पहुँचे।

मामला बीती रात आज़ाद नगर थाना क्षेत्र का है। बीजेपी की स्थानीय नेता फ़िरदौस पटेल के बेटे फैजान ने शराब पीकर नशे की हालत में आधी रात जमकर हंगामा किया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फैजान बदमाश साज़िद चंदनवाला का भांजा है।वह हमेशा नशे में रहता है। जिस कार पर फैजान सवार था mp09 CE6481 वो कार इशाक मोहम्मद निवासी आज़ाद नगर के नाम से रजिस्टर्ड है।

एसपी आशुतोष बागरी ने कहा कि आज़ाद नगर थाना क्षेत्र के फैजान पटेल नामक युवक ने सफ़ेद रंग की गाड़ी को अंधाधुंध दौड़ाते हुए क़रीब आधा दर्जन से अधिक लोगों को टक्कर मारी है। आरोपी के खिलाफ़ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज जुड़ा कर जानकारी निकल रही है।

कार की चपेट में आये फैय्याज ने बताया कि कार आती देख मैने पांच साल के बेटे को दौड़ कर बचाया तो आरोपी ने कार रिवर्स लेकर मुझे टक्कर मारने की कोशिश की। यदि मैं सही समय पर न दौड़ता तो आज अपने बेटे को खो देता।आरोपी मदीना नगर में रहता है,और नशे का आदी है।