जबलपुर में भाजपा नेता की गुंडागर्दी, धौंस जमाने के लिए गोली मारकर किसान की कर दी हत्या

जबलपुर जिले के पाटन थाना क्षेत्र अंतर्गत चौधरी मोहल्ला में रहने वाले किसान की छोटी सी बात को लेकर भाजपा नेता ने गोली मारकर हत्या कर दी। बीजेपी नेता सहित 3 लोगों पर हत्या का केस दर्ज किया गया है।

Updated: Jan 27, 2024, 07:28 PM IST

जबलपुर। मध्य प्रदेश में भाजपा नेताओं के अपराध पर लगाम नहीं लग रहा है। जबलपुर के पाटन से भाजपा नेता की गुंडागर्दी की हैरान करने वाली घटना सामने आई है। भाजपा नेता ने इलाके में धौंस जमाने के लिए एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी।

पाटन थाना प्रभारी नवल आर्य ने बताया कि रिमझा निवासी रामराज नदेंसरिया पेशे से किसान थे। वह शुक्रवार रात 11 बजे चचेरे भाई राघव को घर छोड़ने चौधरी मोहल्ला आए थे। यहां से रिमझा लौटते समय उन्हें पप्पू बर्मन मिला। उससे उन्होंने पूछ लिया कि कहां जा रहे हो? पप्पू को यह नागवार गुजरा। उसने बोला कि तुम पूछने वाले कौन होते हो।

इसी बात को लेकर दोनों में मामूली कहासुनी हुई। पप्पू बर्मन ने भाजपा नेता आशीष बेहिरे को बुला लिया। आशीष ने बंदूक निकालकर रामराज के पेट में गोली मार दी। स्थानीय लोग घायल हालत में रामराज को पाटन अस्पताल ले गए। यहां से उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। रास्ते में रामराज ने दम तोड़ दिया।

भाजपा नेता और उसके साथी फरार हैं। मृतक के भाई अनुराग का कहना है कि 3 महीने पहले भी एक आदिवासी युवक के साथ इन लोगों ने मारपीट की थी। युवक पर ही आरोप लगा दिया था कि वह अपराधी है। आरोपियों ने उसके खिलाफ ही मामला दर्ज करवा दिया था।