MP: मंत्री उषा ठाकुर की तबियत बिगड़ी, एंबुलेंस से इंदौर रवाना, ताबीज से Omicron भगाने का कर चुकी हैं दावा

खंडवा दौरे पर थीं मध्य प्रदेश की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर, अचानक बिगड़ी तबियत, सभी कार्यक्रम रद्द कर इंदौर के लिए रवाना

Updated: Dec 05, 2021, 05:25 PM IST

MP: मंत्री उषा ठाकुर की तबियत बिगड़ी, एंबुलेंस से इंदौर रवाना, ताबीज से Omicron भगाने का कर चुकी हैं दावा

खंडवा। मध्य प्रदेश की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर की तबियत बिगड़ गई है। बताया जा रहा है कि तबियत बिगड़ने की वजह से आनन फानन में उन्हें एंबुलेंस से इंदौर भेजा जा रहा है। तबियत बिगड़ने के कारण पर्यटन मंत्री ने अपने सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है। बता दें कि ये वही मंत्री हैं जिन्होंने ताबीज से कोरोना के Omicron वेरिएंट को भगाने का दावा किया था।

जानकारी के मुताबिक इंदौर में टंट्या स्मृति दिवस कार्यक्रम के बाद मंत्री उषा ठाकुर खंडवा चलीं गई थी। खंडवा प्रवास के दौरान ही रविवार को अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई। इस दौरान उन्हें सर्किट हाउस में रेस्ट करने के लिए भेजा गया। हालांकि, उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ने लगी, जिसके बाद आनन-फानन में एंबुलेंस बुलाकर उन्हें इंदौर के लिए रवाना किया गया। एंबुलेंस में ठाकुर के साथ एक नर्स और डॉक्टर को भी भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: टंट्या मामा की ताबीज बांधने से भागेगा कोरोना, BJP मंत्री उषा ठाकुर ने दिया एक और दिव्य ज्ञान

ताबीज से Omicron ठीक करने का दावा

बता दें कि उषा ठाकुर ने दो दिन पहले ही एक अजीबोगरीब दावा किया था। उन्होंने कहा था कि मुझे पूरा विश्वास है कि टंट्या मामा की ताबीज से स्वास्थ्य लाभ होता है। न प्रकृति न परमात्मा किसी का व्यवधान उतपन्न नहीं होता। ताबीज पहनने वालों को Omicron का कोई खतरा नहीं है। बता दें कि ये वही मंत्री हैं जिन्होंने कोरोना की दूसरी लहर के दौरान यज्ञ और हवन से वायरस को भगाने का दावा किया था।