70 सीट पर सिमट जाएगी BJP, CM शिवराज के 200 पार वाले नारे पर कांग्रेस का पलटवार

सीएम शिवराज ने विधानसभा चुनाव से पूर्व अबकी बार 200 पार का नारा दिया है, इसपर कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि बीजेपी इस बार 70 सीट पर सिमट जाएगी

Updated: Aug 19, 2022, 06:51 PM IST

70 सीट पर सिमट जाएगी BJP, CM शिवराज के 200 पार वाले नारे पर कांग्रेस का पलटवार

भोपाल। मध्य प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर दोनों दलों ने कमर कस ली है। मुख्यमंत्री शिवराज ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए "अबकी बार 200 पार" का नारा दिया है। कांग्रेस ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी इस बार 70 सीटों पर सिमट जाएगी।

दरअसल, प्रदेश भाजपा कार्यालय में शुक्रवार को सीएम शिवराज सहित सभी बड़े नेताओं की बैठक हुई। बैठक के बाद सीएम चौहान ने 2023 के विधानसभा चुनाव के लिए नारा दिया "अबकी बार 200 पार”। उन्होंने कहा कि हार गए तो जीतने की तैयारी शुरू कर दो। गिरो कपड़े झाड़ो और चल दो। क्योंकि हार से मन पर असर नहीं पड़ना चाहिए आगे बढ़ना चाहिए।

यह भी पढ़ें: MP कांग्रेस मीडिया विभाग का विस्तार, PCC चीफ ने नियुक्त किए 9 संभागीय प्रवक्ता

कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 2023 विधानसभा में बीजेपी का सूपड़ा साफ हो जाएगा। बीजेपी 70 सीट पर सिमट जाएगी। कांग्रेस के इतने विधायक जीतेंगे की बीजेपी खरीदने का सोच भी नहीं पाएगी। मध्य प्रदेश की जनता मन बना चुकी है। शिवराज के चेहरे को जनता 2018 में नकार चुकी है।अबकी बार भाजपा बाहर।