दोस्त के साथ घूमने गई युवती और उसके दोस्त को पिता ने पीटा, पिता और एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हरदा के खेड़ीनीमा रोड का मामला, मंगलवार को अपने दोस्त के साथ घूमने जा रही थी युवती, पिता ने प्रेम प्रसंग के शक में युवक को लात घूसों से पीटा, अब इस मामले में पीड़ित युवक ने युवती के पिता और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है

Updated: Oct 14, 2021, 01:22 PM IST

दोस्त के साथ घूमने गई युवती और उसके दोस्त को पिता ने पीटा, पिता और एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

हरदा। अपने दोस्त के साथ घूमने गई युवती और दोस्त को पिता ने सरेआम पीट डाला। पिटाई के दौरान युवती अपने पिता को लगातार समझाती रही, लेकिन पिता और उसके साथ एक अन्य व्यक्ति ने युवती की एक नहीं सुनी। युवक को लगातार बेल्ट और लात घूसे से पीटा गया। अब युवती के पिता और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ पीड़ित युवक ने मुकदमा दर्ज करा दिया है। 

यह मामला हरदा के खेड़ीनीमा रोड का है। मंगलवार को युवती अपने दोस्त के साथ कहीं घूमने जा रही थी। पिता को इस बात का शक हुआ कि युवक उसकी बेटी को बहला फुसलाकर ले जा रहा है। पिता ने अपने एक अन्य दोस्त के साथ दोनों को रास्ते में रोक लिया। 

युवक और युवती को रोककर पिता युवक की पिटाई करने लगा। युवती ने पिता को समझाया कि वह बेवजह उसके दोस्त को पीट रहे हैं। उसका दोस्त भाई जैसा है। लेकिन पिता ने एक नहीं सुनी। बल्कि युवती को ही दो बेल्ट जड़ दिए। पिटाई के दौरान काफी लोग भी मौके पर मौजूद थे। लेकिन सब मूकदर्शक बने रहे। 

अगले दिन यानी बुधवार को पिटाई का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो के वायरल होने के बाद पीड़ित युवक ने टिमरनी थाने में युवती के पिता रामसेवक और उसके साथी रामनिवास के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों के खिलाफ पिटाई और जान से मारने की धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।