महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार का तिलिस्म तोड़ें, विजयवर्गीय के बयान पर कमलनाथ का पलटवार

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि अगर पार्टी का आदेश होगा तो छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ूंगा और जीतकर दिखाऊंगा। इस बार कमलनाथ का तिलिस्म टूटेगा।

Updated: Aug 12, 2023, 10:05 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सत्तापक्ष और विपक्ष में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला बढ़ता जा रहा है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि वे छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। विजयवर्गीय ने यह भी कहा कि इस बार कमलनाथ का तिलिस्म टूटेगा। इसपर पीसीसी चीफ ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा सरकार महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार का तिलिस्म तोड़े।

कमलनाथ ने ट्वीट किया, 'भाजपाई आजकल मेरी आस्था और विश्वास की ज्यादा चिंता करते है। नए नए शब्द गढ़ रहे हैं, चुनावी पूजा, चुनावी भक्ति, पॉलिटिकल पाखंड और कमलनाथ का तिलिस्म तोड़ने का दंभ भर रहे हैं। भाजपाइयों के दिलो–दिमाग में कमलनाथ के अलावा कुछ नही आता।सरकार, उसके नुमाइंदे और भाजपाई मेरा नाम जपना छोड़ के, जनता का नाम जपें, जनता की भक्ति करें। देश में जनता ही जनार्दन है।'

कमलनाथ ने आगे लिखा, 'जनता के हित में भाजपाई सरकार से अनुरोध है–
महंगाई का तिलिस्म तोड़ें,
बेरोजगारी का तिलिस्म तोड़ें,
भ्रष्टाचार का तिलिस्म तोड़ें,
भर्ती घोटालों का तिलिस्म तोड़ें,
50% कमीशन का तिलिस्म तोड़ें,
महिला अपराध का तिलिस्म तोड़ें।'

बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय छिंदवाड़ा की सौंसर और परासिया विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए प्रवास पर हैं। उन्होंने शुक्रवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि अगर पार्टी का आदेश होगा तो छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ूंगा और जीतकर दिखाऊंगा। इस बार कमलनाथ का तिलिस्म टूटेगा। विजयवर्गीय ने यह भी कहा कि कमलनाथ एक सशक्त नेता हैं। उनके पास बाहुबल और धन है। उनके पास जनता को मोहने का मोहिनी मंत्र भी है। इसके कारण वह चुनाव जीतते आए हैं, लेकिन मैं दावे के साथ कह रहा हूं कि अबकी बार छिंदवाड़ा में बीजेपी जीतेगी।