शाजापुर में बस और कार में टक्कर, चार लोगों की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

महामाया ट्रैवल्स की यात्री बस इंदौर से सारंगपुर जा रही थी। बस शाजापुर से निकली ही थी और सामने से आ रही कार से टक्कर हो गई।

Updated: Jun 14, 2023, 09:51 AM IST

शाजापुर। मध्य प्रदेश के शाजापुर में देर रात हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। यहां यात्री बस और कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार गंभीर घायलों को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर किया। इनमें से एक ने दम तोड़ दिया। तीन अन्य की हालत गंभीर है।

बताया जा रहा है कि महामाया ट्रैवल्स की यात्री बस इंदौर से सारंगपुर जा रही थी। बस शाजापुर से निकली ही थी और सामने से आ रही कार से टक्कर हो गई। हादसा कृषि उपज मंडी के पास मंगलवार रात करीब 11 बजे की है। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। शव और घायल बुरी तरह अंदर फंसे थे, जिन्हें कार काटकर बाहर निकाला गया।

कार में सवार सभी सात युवक शाजापुर के रहने वाले हैं। ये सभी घर लौट रहे थे, तभी हादसा हो गया। इस दौरान शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार शुजालपुर की ओर जा रहे थे। हादसे को देखकर मौके पर ही रुक गए। मंत्री के पीए ने सीएमएचओ और पुलिस को जानकारी दी। घायलों को अस्पताल भेजने के बाद मंत्री शुजालपुर के लिए रवाना हुए।