दतिया में अपराधी बेखौफ, शुगर मिल के बाहर की ताबड़तोड़ फायरिंग, जान बचाकर भागे कर्मचारी

शनिवार शाम हुई इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज आज सामने आया है। फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि डोलेक्स शुगर मिल के बाहर बदमाशों द्वारा दनादन फायरिंग की जा रही है।

Updated: Jan 07, 2024, 02:17 PM IST

दतिया। मध्य प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के जिले दतिया में अपराध चरम पर है। शनिवार यहां की मशहूर शुगर मिल के बाहर कुछ अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर इलाके में दशहत फैला दी।इससे पहले एक कर्मचारी से मारपीट भी की। मिल के बाहर कुछ मजदूर खड़े थे, बदमाशों के हाथ में कट्टा देख सभी गेट की तरफ भागे। 

शनिवार शाम हुई इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज आज सामने आया है। फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि डोलेक्स शुगर मिल के बाहर बदमाशों द्वारा दनादन फायरिंग की जा रही है। मुंह पर कपड़ा बांधकर ये बदमाश देशी कट्‌टों से शुगर मिल के कर्मचारियों पर निशाना लगाते हुए फायरिंग कर रहे हैं और इस फायरिंग की वजह से कर्मचारी दौड़कर फैक्ट्री के अंदर घुसकर जान बचाते हुए दिख रहे हैं।

मिल के कर्मचारियों ने नाम नहीं छापे जाने की शर्त पर मीडिया को बताया कि बड़ौनी क्षेत्र के एरई गांव की डोलेक्स शुगर मिल से कुछ मजदूरों को निकाल दिया गया था। इसी से नाराज होकर शनिवार शाम को वे हथियार लेकर आ गए। मिल में पदस्थ पुष्पेंद्र गुर्जर से मारपीट की। इसके बाद हवाई फायर करके उन्हें जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।