शिवपुरी के 7 युवकों को देवास पुलिस ने किया गिरफ्तार, अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का है आरोप

अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला, परेशान होकर युवक ने की थी आत्महत्या, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Publish: Sep 11, 2023, 03:20 PM IST

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से देवास जिले की सोनकच्छ थाना पुलिस ने रविवार को 7 युवकों को गिरफ्तार कर लिया। इन सभी 7 युवकों पर अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने का आरोप है। इन 7 युवकों ने देवास के एक युवक को अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल किया। जिसके बाद उस युवक ने सुसाइड कर लिया था। जिसके चलते इन पर कार्रवाई की जा रही है।

दरअसल सोनकच्छ थाना पुलिस भौंती कस्बे में शनिवार दोपहर को भूमि विकास बैंक के दिवंगत पूर्व चेयरमैन हरीराम गुप्ता की तलाश में आई थी। वहीं, पुलिस को पता चला कि हरीराम का तीन साल पहले ही निधन हो गया है। जबकि इनके नाम पर रजिस्टर्ड सिम से देवास के ग्राम बाबई थाना सोनकच्छ के आकाश पुत्र देवी सिंह राजपूत को ब्लैकमेल किया जा रहा था और जिसके कारण आकाश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुसाइड नोट में नाम पर दर्ज सिम के संचालक को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का दोषी भी बनाया गया था। 

इसके बाद सोनकच्छ पुलिस ने साइबर सेल की सहायता से इस पूरे मामले में भरत पुत्र जसरथ लोधी, मलखान पुत्र प्यारेलाल जाटव, महेंद्र पुत्र प्यारेलाल जाटव, वासुदेव पुत्र सोपान लोधी निवासी ग्राम तिंधारी थाना भौंती, रामकिशन पुत्र प्रयागलाल लोधी निवासी सिरसौद थाना अमोला, आकाश पुत्र फूल सिंह ग्राम सलैया थाना अमोला,खलक सिंह पुत्र सोबरन लोधी निवासी ग्राम कारोंठा थाना करैरा को पकड़ लिया और अपने साथ सोनकच्छ ले गई। पकड़े गए युवकों के पास से 10 मोबाइल व 23 सिम जब्त की गई हैं।