नशे में धुत CID अधिकारी की गुंडागर्दी, एमपी नगर थाने घुसकर पुलिसकर्मियों के साथ की मारपीट, वीडियो वायरल

भोपाल के प्रेस कॉम्प्लेक्स इलाके में शराब पी रहा था आरोपी, पुलिसकर्मियों ने रोका तो मारपीट करने लगा, एमपी नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज

Updated: May 08, 2023, 06:20 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में अहाते बंद होने के बाद अब खुले में शराबखोरी शुरू हो गई है। राजधानी भोपाल में सार्वजनिक जगहों पर शराब पीने की बात आम है। भोपाल के पॉश इलाके प्रेस कॉम्प्लेक्स तक में भी लोग शराब पीने से बाज नहीं आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शराबी को पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करते देखा जा सकता है।

मामला भोपाल के एमपी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रेस कॉम्प्लेक्स का है। बताया जा रहा है कि CID में टीआई की पोस्ट पर पदस्थ सिद्धार्थ प्रियदर्शन ने बीती रात एमपी नगर थाने के पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की। दरअसल, पुलिस उन्हें सार्वजनिक रूप से शराब पीने से मना कर रही थी। इसी बात पर सिद्धार्थ प्रियदर्शन को गुस्सा आ गया और वह मारपीट पर उतारू हो गए।

एमपी नगर थाने के टीआई सुधीर अरजरिया ने बताया कि घटना रविवार देर रात करीब ग्यारह बजे की है। अरजरिया के मुताबिक PHQ में पदस्थ सिद्धार्थ प्रियदर्शन प्रेस कॉम्प्लेक्स इलाके में विशाल मेगा मार्ट के समीप कार में बैठकर शराब पी रहे थे। गस्त पर निकली एमपी नगर थाने की टीम ने जब उन्हें रोका तो वह बदसलूकी और मारपीट पर उतारू हो गए।

पुलिसकर्मियों ने इस बात की थाने में सूचना दी और सिद्धार्थ को लेकर थाने आ गए। थाना में आने के बाद भी प्रियदर्शन का रौब कम नहीं हुआ। उन्होंने थाने के भीतर ही पुलिसकर्मी खेतान सिंह से धक्का-मुक्की और मारपीट शुरू कर दी। यह घटना थाने के सीसीटीवी में कैद हुई है। एमपी नगर टीआई सुधीर अरजरिया ने बताया कि मामले में आरोपी अधिकारी के विरुद्ध आईपीसी की धारा 36(B) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।