सागर में रॉन्ग साइड से आ रहे डंपर ने यात्री बस को मारी टक्कर, दो दर्जन से ज्यादा यात्री हुए घायल

हिन्नखेड़ा के पास रॉन्ग साइड से आ रहे डंपर ने यात्री बस को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

Publish: Feb 03, 2024, 10:56 AM IST

सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में शुक्रवार देर शाम दर्दनाक हादसा हो गया। यहां हिन्नखेड़ा के पास रॉन्ग साइड से आ रहे डंपर ने यात्री बस को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी के मुताबिक बस बस भोपाल से जैसीनगर की ओर आ रही थी। इस दौरान सागर- सिलवानी स्टेट हाईवे जैसीनगर थाना क्षेत्र के हिन्नखेड़ा गांव के पास गाड़ी पहुंची थी कि गलत दिशा से आ रहे तेज रफ़्तार डंपर ने यात्री बस को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में 24 से अधिक यात्री घायल हो गए हैं जिसमें महिलाएं भी शामिल हैं। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।

सूचना मिलते ही 108 एंबुलेंस और जैसीनगर पुलिस वाहन मौके पर पहुंचे। यहां से घायलों को एंबुलेंस पुलिस वाहन और निजी वाहनों की मदद से बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। बताया जा रहा है कि डंपर काफी तेज रफ्तार में था। जिसने रॉन्ग साइड आकर बस में सीधी टक्कर मार दी। सभी घायलों का इलाज जारी है। वहीं इस बड़ी घटना के बाद अब पुलिस की कार्रवाई जारी है।