BJP में शामिल होने के 6 घंटे में मिला कैबिनेट मंत्री का दर्जा

Pradyuman Singh Lodhi : नागरिक आपूर्ति निगम का अध्यक्ष, CM Shivraj Singh Chouhan ने कहा था लोधी ने जिस भावना से बीजेपी की सदस्‍यता ली है उस भावना का सदैव ध्‍यान रखा जाएगा

Publish: Jul-13, 2020, 02:58 AM IST

BJP में शामिल होने के 6 घंटे में मिला कैबिनेट मंत्री का दर्जा

कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में शामिल होने वाले बुंदेलखंड के बड़ा मलहरा के पूर्व विधायक कुंवर प्रद्युम्‍न सिंह लोधी को कांग्रेस छोड़ने का पुरस्‍कार मिल गया है। कांग्रेस छोड़ने के छह घंटों के अंदर ही उन्‍हें नागरिक आपूर्ति निगम का अध्यक्ष बना दिया गया है। उन्हें कैबिनेट मंत्री का दर्जा मिलेगा।

रविवार को जब एमपी में टोटल लॉकडाउन और भोपाल में कर्फ्यू था तब भोपाल में बीजेपी ने कांग्रेस के विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी को तोड़ लिया। छतरपुर जिले की बड़ा मलहरा सीट से विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्‍यता ली। प्रद्युम्न ने विधानसभा की सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया है।

पार्टी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि प्रद्युम्न सिंह लोधी ने जिस भावना से बीजेपी की सदस्‍यता ली है उस भावना का सदैव ध्‍यान रखा जाएगा।  प्रद्युम्न सिंह लोधी ने कहा थ कि बीजेपी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर कांग्रेस से इस्तीफा दिया है। शिवराज ने विकास किया है। हम चाहते थे कि क्षेत्र में विकास हो।