भोपाल में ITI की छात्रा का बाथरूम वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, तीन पूर्व छात्रों पर मामला दर्ज

गोविंदपुरा इलाक़े में IIT में पढ़नेवाली एक छात्रा का आरोप है कि उसके ही संस्थान के तीन पूर्व छात्रों ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर पैसे मांगे और उसे बदनाम करने की धमकी दी, अशोका गार्डेन थाने में मामला दर्ज, दो आरोपी हिरासत में

Updated: Sep 24, 2022, 09:55 AM IST

भोपाल में ITI की छात्रा का बाथरूम वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, तीन पूर्व छात्रों पर मामला दर्ज

भोपाल। मुंबई और चंडीगढ़ होते हुए अब लड़कियों का बाथरूम वीडियो बनाकर परेशान करने का मामला अब भोपाल पहुंच गया है। भोपाल के गोविंदपुरा में आईटीआई की एक छात्रा का आरोप है कि संस्थान के तीन पूर्व छात्रों ने उसका अश्लील वीडियो बनाया और अब उसे लगातार लीक करने की धमकी देकर पैसों की मांग कर रहे हैं। लड़की पिपलानी इलाके की रहनेवाली है और गोविंदपुरा स्थित आीटीआई में पढ़ाई कर रही है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीन में से दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

पीड़िता के मुताबिक, मामला 17 सितंबर का है जब विश्वकर्मा जयंती समारोह के अवसर पर वह बाथरूम में कपड़े बदलने गई। छात्रा का आरोप है कि इसी दौरान राहुल यादव, खुशबू ठाकुर और अयान ने उसका वीडियो बना लिया। छात्रा को इसका पता तीन दिन बाद बीस सितंबर को उसके किसी दोस्त की मार्फत चला। तीनों छात्रों ने उसे उसका वीडियो दिखा दिया और लीक न करने की शर्त पर पैसों की मांग की। छात्रा का कहना है कि वीडियो में वो वाकई बाथरूम में कपड़े बदलते हुए दिख रही थी और यह सब देखकर वो डर गयी।

वीडियो डिलीट करने के लिए पीड़िता ने खुशबू ठाकुर की मार्फत उन्हें 500 रूपये दिया लेकिन उसका कहना है कि आरोपियों की डिमांड बढ़ती जा रही थी। आरोपी उसे बदनाम करने और उसके मां-बाप को कहीं का न छोड़ने जैसी धमकी भी दे रहे थे। आरोपियों की धमकी थी कि अगर वो और पैसे नहीं दी तो उसका वीडियो वे सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे। इससे उसकी बदनामी होगी और वो कैंपस में पैर भी नहीं रख सकेगी।

सहमी हुई पीड़िता को यह घटना अपने घरवालों से बताने की हिम्मत न हुई और वह जहां रहती थी उसे छोड़ दूर जाने के लिे निकल पड़ी ताकि इस ब्लैकमेलिंग से बच सके। पीड़िता का कहना है कि पुलिस उसे रेलवे स्टेशन से पकड़कर थाने ले आयी। छात्रा ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में लिखवाया है कि खुशबू ठाकुर, अयान और राहुल यादव संस्थान के पूर्व छात्र हैं और कैंपस में आकर दबंगई करते हैं। पुलिस ने इस मामले में आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है और दो को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही है।