MP BY Poll 2020: ग्वालियर क्षेत्र के कांग्रेस नेता अशोक शर्मा बीजेपी में शामिल

Gwalior By Poll 2020: उपचुनाव से पहले ग्वालियर के कांग्रेस नेता अशोक शर्मा बीजेपी में शामिल, कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ीं

Updated: Oct-01, 2020, 11:02 PM IST

MP BY Poll 2020: ग्वालियर क्षेत्र के कांग्रेस नेता अशोक शर्मा बीजेपी में शामिल
Photo Courtesy : Raj express

भोपाल। बुधवार को ग्वालियरसीट से कांग्रेस से टिकट की दावेदारी कर रहे वरिष्ठ नेता अशोक शर्मा भोपाल पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के समक्ष भाजपा में शामिल हो गए हैं। उनके साथ मांझी समाज के प्रदेशाध्यक्ष केशव मांझी एवं कांग्रेस के प्रदेश सचिव रहे बंसत शर्मा ने भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है।

इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेता उपस्थित थे। अशोक शर्मा ग्वालियर सीट से कांग्रेस का टिकट मांग रहे थे लेकिन कांग्रेस ने सर्वे के आधार पर ग्वालियर सीट से सुनील शर्मा को अपना प्रत्याशी बनाया। जिसके बाद से ही अशोक शर्मा के बीजेपी में जाने की अटकले लगायी जा रही थीं। वे ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर से लगातार सपंर्क में थे। बुधवार को नाराज़ कांग्रेसी नेता अशोक शर्मा ने कांग्रेस के सभी पदों एवं प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देते हुए भाजपा का दामन थाम लिया।

बीजेपी में शामिल होने पर  अशोक शर्मा ने कहा कि-मैं जब जिलाध्यक्ष था तब ग्वालियर की सातों विधानसभा सीटें कांग्रेस ने जीती थीं। मैंने पार्टी के कई जिम्मेदारी वाले पदों पर अपना दायित्व निभाया, लेकिन इसका कोई मान नहीं रखा गया यही वजह है कि मुझे पार्टी छोड़नी पड़ी।