MP Election 2023: कांग्रेस MLA सतीश सिकरवार का कार दुर्घटनाग्रस्त, सड़क हादसे में विधायक को आई चोट

घटना शनिवार रात की है जब सतीश सिकरवार खाटू श्याम का दर्शन कर लौट रहे थे। सतीश सिकरवार की कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में एसयूवी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

Updated: Oct 22, 2023, 09:43 AM IST

मुरैना। ग्वालियर पूर्व से कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार शनिवार देर रात सड़क हादसे का शिकार हो गए। सिकरवार का वाहन मुरैना के देवरी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। गनीमत रही की इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। सतीश सिकरवार के हाथ में मामूली चोट है।

बताया जा रहा है कि ग्वालियर पूर्व से टिकट मिलने के बाद सतीश सिकरवार अपने समर्थको व साथियों के साथ खाटू श्याम के दर्शन करते राजस्थान गए थे। दोपहर में वहां से रवाना हुए थे। रात को मुरैना के बागचीनी और देवरी के बीच पहुंचे थे कि अचानक गाय सामने आने पर उनकी कार स्कॉर्पियो क्रमांक एमपी07 जेडए-5555 अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा भिड़ी।

यह भी पढ़ें: MP: पांचवीं सूची आते ही BJP में जूतम-पैजार, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव को पीटने दौड़े कार्यकर्ता, गनमैन से मारपीट

हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। कार में सवार विधायक सतीश सिकरवार के हाथ में चोट लगी है। जबकि उनके समर्थक व साथी पूरी तरह सुरक्षित हैं। घटना की सूचना मिलते ही मुरैना पुलिस मौके पर पहुंची। ग्वालियर से भी परिजन व समर्थक मुरैना के देवरी पहुंच गए। देर रात विधायक दूसरी वाहन से घर पहुंचे। विधायक की पत्नी व ग्वालियर महापौर शोभा सिकरवार ने बताया है कि सतीश सिकरवार पूरी तरह सुरक्षित हैं।