मेरे सामने आते ही वो पायजामा गीला कर देगा, प्रीतम लोधी ने धीरेंद्र शास्त्री को दी चुनौती

ब्रह्मणों पर विवादास्पद टिप्पणी को लेकर बीजेपी से निष्कासन के बाद अब प्रीतम लोधी ने बागेश्वर धाम महाराज को चुनौती दी है

Updated: Aug 25, 2022, 10:39 AM IST

मेरे सामने आते ही वो पायजामा गीला कर देगा, प्रीतम लोधी ने धीरेंद्र शास्त्री को दी चुनौती

ग्वालियर। ब्राह्मणों पर टिप्पणी कर विवादों में आने के बाद भाजपा से निष्कासित नेता प्रीतम लोधी ने अब सामाजिक मंच से हुंकार भरी है। प्रीतम लोधी ने बुधवार को ग्वालियर में OBC महासभा के बैनर तले मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा ब्राह्मणों का आदर हकिया है और करता रहूँगा। प्रीतम लोधी ने कथावाचक बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि वह बागेश्वर मेरे सामने आएगा तो उसका पायजामा गीला हो जाएगा।

OBC महासभा में शामिल प्रीतम लोधी ने बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री को खुद के सामने आने की चुनौती देते हुए कहा है कि, 'मेरी ठठरी (शवयात्रा) निकालने की बात कहने वाला कथावाचक अगर मेरे सामने  आ जाए तो उसका पायजामा गीला हो जाएगा।' उन्होंने पुराने मामले पर सफाई देते हुए खुद को बच्चा भी बता डाला है। लोधी ने यह भी कहा कि मैं तो अनपढ़ हूँ अगर मेरे मुंह से कुछ गलत बाते निकल गई थीं उसके लिए मैंने सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांगी थी लेकिन इसके बावजूद पार्टी ने मुझे निष्कासित कर दिया।'

यह भी पढ़ें: यदि वह मुझे मिल गया तो मैं उसे मसल दूंगा, प्रीतम लोधी पर भड़के धीरेंद्र शास्त्री, लोगों से की हिंसक अपील

प्रीतम लोधी ने आगे कहा कि, 'अगर कोई बच्चा गलती कर आता है तो उसको माफ कर दिया जाता है। लेकिन मुझे माफ करने की बजाय पार्टी से निष्कासित कर दिया गया। मुझ पर कई मामले दर्ज करवा दिए गए हैं।' हिंदू महासभा की प्रीतम लोधी को जिला बदर की मांग को लेकर उन्होंने कहा कि अगर मुझे जिलाबदर करेंगे तो 6 महीने के लिए करेंगे लेकिन में फिर वापस आ जाऊंगा। वो मुझे पाकिस्तान तो नहीं भेजेंगे।

प्रीतम लोधी ने कहा है कि अब OBC, SC, ST समाज को एकजुट करना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि मैं अब किसी राजनीतिक मंच पर नहीं जाउंगा बल्कि निचले और गरीब तबके को एक जुट कर उनकी लड़ाई लडूंगा। उन्होंने कहा कि मुझ पर ब्राह्मण समाज ने नहीं राजनैतिक पार्टियों ने FIR कराई हैं। लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूँ।