ग्वालियर में तेज रफ्तार बोलेरो ने 5 लोगों को कुचला, मौके पर ही सभी की मौत

मृतक परिवार मुरैना के बसई गांव का रहने वाला है और ग्वालियर में बिजौली थाना क्षेत्र के गांव में वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आया था, इस दर्दनाक हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक जताया है

Updated: May 26, 2022, 06:11 PM IST

ग्वालियर में तेज रफ्तार बोलेरो ने 5 लोगों को कुचला, मौके पर ही सभी की मौत

ग्वालियर। ग्वालियर में एक तेज रफ्तार बोलेरो ने वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रहे एक ही परिवार के 5 सदस्यों को कुचल दिया जिसके कारण सभी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना जिला मुख्यालय से 22 किलोमीटर दूर बड़ा गांव के नजदीक हाईवे पर हुई जहां एक तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने बस के इंतजार में खड़े एक ही परिवार के पांच सदस्यों को कुचल दिया। घटना के बाद ड्राइवर गाड़ी लेकर मौके से भाग निकला। आसपास गांव के ग्रामीणों ने इस घटना से आक्रोशित होकर हाईवे पर जाम कर दिया जिसके बाद ग्वालियर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह और एसएसपी अमित सांघी घटनास्थल पर पहुंचे।
ग्वालियर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने शासकीय नियमानुसार मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने का एलान किया। एसएसपी अमित सांघी ने कहा कि दुर्घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज चैक किये गए हैं, एक संदिग्ध बोलेरो के बारे में पता चला है, पुलिस टीम उस पते पर रवाना कर दी गई है। इस दर्दनाक हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें...मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी का मीडिया विभाग भंग, कमलनाथ ने जीतू पटवारी को किया पदमुक्त
मृतकों की पहचान कर ली गई है मृतकों में पप्पू जाटव, उनकी पत्नी राजा बेटी, बेटियां रेशमा, पूनम शामिल है और शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक परिवार मुरैना के बसई गांव का रहने वाला है और ग्वालियर में बिजौली थाना क्षेत्र के गांव में वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आया था, कार्यक्रम के बाद मुरैना जाने के लिए सड़क किनारे खड़े होकर बस का इन्तजार कर रहे थे तभी एक बोलेरो तूफानी रफ़्तार में आई और इन पांचों को कुचलते हुए चली गई।