बड़वानी में तेज रफ्तार का कहर, बस और ट्रक की टक्कर में 1 की मौत, 30 से अधिक लोग घायल

इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं 30 से अधिक लोग घायल हो गए। 15 लोगों की हालत गंभीर है

Updated: Sep 01, 2023, 01:34 PM IST

Image courtesy- Naidunia
Image courtesy- Naidunia

बड़वानी। मध्य प्रदेश के बड़वानी में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां एक तेज रफ्तार बस और ट्रक की भिड़ंत होने से बड़ा हादसा हो गया। टक्कर इतनी तेज थी कि बस बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई। जबकि 30 से अधिक लोग घायल हो गए जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

जानकारी के अनुसार इंदौर से महाराष्ट्र की ओर जा रही बस को बिजासन घाट के पास पहुंचते ही एक ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में 1 व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई वहीं 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। आस पास लोगों की भीड़ जमा हो गयी। लोगों ने एम्बुलेंस और पुलिस को फोन किया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। और सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने बताया कि बस और ट्रक की टक्कर के बाद बस ने पास में पैदल जा रहे लोगों को भी अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक भी असंतुलित होकर पहाड़ में जा घुसा। घटना में पैदल जा रहे राहगीर राजमली मिस्त्री की मौत हो गई। वहीं 30 लोग इस हादसे में घायल हुए हैं जिनमें से 15 लोगों की हालत गंभीर है। घायलों को एंबुलेंस से वहां से करीब 16 किलोमीटर दूर सेंधवा के शासकीय सिविल अस्पताल लाया गया है। गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

बता दें हादसे के बाद महाराष्ट्र हाइवे पर यातायात बाधित हो गया था। जिसके बाद रास्ते में लंबा जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन बुलाकर ट्रक और बस को साइड कराया जिसके बाद ट्रैफिक सुचारू हुआ।