MPT के होटल में गुंडागर्दी, भाजपा विधायक के बेटे ने युवकों के साथ की मारपीट, वीडियो वायरल

कांग्रेस जिलाध्यक्ष पुष्पराज पटेल ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर लिखा कि यह पिपरिया विधायक के चिरंजीव की करतूत है। शराब और सत्ता के नशे में मदहोश है।

Updated: Mar 16, 2023, 02:08 PM IST

नर्मदापुरम। नर्मदापुरम के मटकुली स्थित MPT ( मध्य प्रदेश टूरिज्म) के एक होटल के बाहर भाजपा विधायक के बेटे ने खूब गुंडागर्दी की। यहां पिपरिया से बीजेपी विधायक  ठाकुरदास नागवंशी के बेटे गोल्डी नागवंशी ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर कुछ युवकों को बेरहमी से पीटा। वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने कहा कि विधायक जी का लड़का सत्ता और शराब के नशे में मदहोश है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में युवकों में मारपीट होती हुई नजर आ रही है। किसी के चेहरे साफ तौर पर नजर नहीं आ रहे। एक युवक दूसरे की पिटाई कर रहा। कुछ लोग पहले युवक को पकड़ रहे हैं, लेकिन गुस्से में आग बबूला युवक दूर जाकर एक पत्थर लाया और दौड़ते हुए दूसरे युवक के सिर पर मार दिया। दूसरा युवक भी हाथ उठाकर मारते दिख रहा है। एक अन्य युवक हाथ में डंडा लिए भी नजर आ रहा है। 

श्रीमान अनुविभागीय अधिकारी पुलिस व थाना पचमढ़ी रोड पिपरिया,,, ये माननीय विधायक जी के चिरंजीव की करतूत,,,शराब और सत्ता के...

Posted by Pushpraj Singh Babba on Wednesday, 15 March 2023

नर्मदापुरम कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने बताया कि मारपीट करने वालों में पिपरिया विधायक ठाकुरदास नागवंशी का बेटा गोल्डी नागवंशी शामिल है। उन्होंने पुलिस-प्रशासन से पूछा है कि अब क्या कार्रवाई होगी? उधर, विधायक ने मामले की जानकारी नहीं होने की बात कही है। मामले पर एसडीओपी अजय वाघमारे ने कहा कि वीडियो के संबंध में मुझे भी जानकारी मिली है, लेकिन थाने में कोई शिकायत नहीं आई है। अगर शिकायत आती है तो विधिवत जांच की जाएगी।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष पुष्पराज पटेल ने कहा, 'खुलेआम पिपरिया विधायक का सुपुत्र मारपीट कर रहा है। कानून व्यवस्था ध्वस्त है। एसपी को वीडियो भेजा है। अभी मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। सब कुछ देखते हुए भी पुलिस मौन है। वीडियो दे दिए हैं, इसके बावजूद थाना प्रभारी और एसडीओपी शिकायत आने का इंतजार कर रहे हैं।'