बालाघाट में भीषण बस हादसा, रेलवे स्टेशन की बाउंड्रीवॉल से जा टकराई बस, 35 यात्री घायल

बस चालक ने पहले एक स्कूटी चालक को टक्कर मारी और उसके बाद चालक ने दीवार में जा घूसा। लोगों ने बताया कि रेलवे फाटक के पास संकरा मार्ग होने के कारण अक्सर दुर्घटना होती है।

Updated: Nov 27, 2023, 05:54 PM IST

बालाघाट। मध्य प्रदेश के बालाघाट में सोमवार को यात्रियों से भरी एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में करीब 35 यात्री घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बालाघाट के सरेखा रेलवे फाटक के पहले गुरूनानक पेट्रोल पंप के पास बस हादसा हो गया। यहां यात्री बस ढाबे की दीवार और रेलवे स्टेशन की बाउंड्रीवाल को तोड़ते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस में सवार महिला यात्री ने बताया कि बस चलाते हुए ड्राइवर अचानक गिर गया, जिससे ये हादसा हुआ।

रिपोर्ट्स के अनुसार, बालाघाट से लांजी की ओर जा रही एस कुमार बस सर्विस की बस (एमपी 50 एमएफ 6868) में लगभग 30 से 35 यात्री सवार थे। सरेखा रेलवे फाटक के पहले बस अनियंत्रित हो गई, दीवार और बाउंड्रीवाल तोड़ते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसी दौरान ट्रांसर्पाट एसोसिएशन और पास ही स्थित लाला होटल के संचालक शेख अंसार दौड़े और बस के कांच तोड़कर घायलों को बाहर निकाला। गनीमत रही की हादसे में किसी की मौत नहीं हुई।

हादसे के बाद पास ही निजी सहयोग क्लिनिक का नर्सिंग स्टाफ घटनास्थल पर पहुंचा। घायलों को क्लिनिक लाकर उनका प्राथमिक उपचार दिया। यहां से उन्हें एम्बुलेंस की मदद से जिला चिकित्सालय लाया गया। सहयोग क्लिनिक के प्रभारी मोहित ने बताया कि हादसे के बाद तत्काल ही हमारे नर्सिंग स्टाफ ने घायलों को प्राथमिक उपचार पहुंचाया।

यात्रियों को बस से निकालने वाले पूरनसिंह भाटिया ने बताया कि बस चालक ने पहले एक स्कूटी चालक को टक्कर मारी और उसके बाद चालक ने दीवार में जा घूसा। भाटिया ने बताया कि रेलवे फाटक के पास संकरा मार्ग होने के कारण अक्सर दुर्घटना होती है।