ग्वालियर में जॉइंट कमिश्नर को युवक-युवती ने पीटा, FIR दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

अधिकारी की कार बैक करते समय आरोपियों की कार से टच हो गई थी। इससे नाराज आरोपी ने उनके साथ मारपीट की।

Updated: Mar 10, 2024, 10:05 AM IST

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में शनिवार देर रात एक युवक और युवती ने जॉइंट कमिश्नर के साथ मारपीट की। बताया जा रहा है कि अधिकारी की कार बैक करते समय आरोपियों की कार से टच हो गई थी। इससे नाराज आरोपी ने उन्हें थप्पड़ और रॉड से पीटा। मारपीट में उनके ट्रैक सूट का अपर फट गया।

घटना शनिवार रात 10.15 बजे शहर के गश्त का ताजिया इलाके की है। अधिकारी अखिलेश जैन परिवार के साथ प्रवचन सुनकर वापस घर लौट रहे थे। सराफा स्कूल के पास आरोपी युवक - युवती ने अपनी कार (DL9C AW-9352) बीच सड़क पर लगा रखी थी। ड्राइविंग सीट पर युवती थी। इस कार के आगे अधिकारी की कार पार्क थी। बैक करते समय उनकी कार आरोपी की कार से टच हो गई।

इतने में आरोपी युवक कार से नीचे उतरा और झगड़ा करने लगा। बाद में युवती भी आ गई। अधिकारी को बचाने आए प्रदीप पांडे, उनके भाई गजानंद पांडे और भतीजे वैभव से भी आरोपियों ने मारपीट की। जब युवक-युवती को पता चला कि जिससे उन्होंने मारपीट की, वे अधिकारी हैं तो दोनों फौरन भाग निकले।

लैंड रिकॉर्ड के जॉइंट कमिश्नर अखिलेश जैन ने बताया, 'गश्त के ताजिया के पास बने कुमकुम अपार्टमेंट में पंडितजी आए हैं। मैं पिता और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ प्रवचन सुनने आया था। घर जाते समय बैक करते हुए मेरी कार पीछे खड़ी युवक की कार से टच हो गई। मैंने उसे सॉरी भी बोला, लेकिन युवक ने मुझे थप्पड़ मार दिया। इस बीच ठेले पर रखी रॉड उठाकर उसने मेरी पीठ पर मारी और बचाव में आए पिताजी को भी धक्का दे दिया। बीच-बचाव करने आए लोगों को भी पीटा।'