रात गुज़ारने से नहीं धुलेंगे पाप, कमल नाथ ने सीएम शिवराज पर साधा निशाना

मंगलवार को जोबट में चुनाव प्रचार करने के बाद सीएम शिवराज ने कबीरसेज गांव में रात्रि विश्राम किया था, कमल नाथ ने कहा है कि जब तक प्रदेश के पीड़ित आदिवासियों को न्याय नहीं मिल जाता, तब तक यह पाप धुलने वाला नहीं है

Publish: Oct 20, 2021, 05:02 PM IST

रात गुज़ारने से नहीं धुलेंगे पाप, कमल नाथ ने सीएम शिवराज पर साधा निशाना

भोपाल। पूर्व सीएम कमल नाथ ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर करारा हमला बोला है। कमल नाथ ने गांव में सीएम के रात्रि विश्राम राजनीति पर निशाना साधते हुए कहा है कि जब तक प्रदेश के पीड़ित आदिवासियों को न्याय नहीं मिल जाता, तब तक यह पाप धुलने वाले नहीं है। यह आदिवासियों के गांव में रात्रि विश्राम करने से नहीं धुलने वाले हैं।  

पीसीसी चीफ ने सीएम शिवराज को प्रदेश में हुई अत्याचार की घटनाओं की याद दिलाते हुए सीएम पर निशाना साधा है। कमल नाथ ने कहा है कि शिवराज जी नेमावर कांड, खरगोन कांड, नीमच कांड, बालाघाट- डबरा का पाप रात गुज़ारने से धुलने वाला नही है।जब तक इन कांड की जाँच सीबीआई को नही सौंपी जाती, उन पीड़ित परिवारों को न्याय नही मिलेगा तब तक आपकी सरकार के माथे पर लगा यह दाग धूल नही सकता है। 

दरअसल मंगलवार को सीएम शिवराज आदिवासी बहुल सीट जोबट में चुनावी प्रचार कर रहे थे। चुनावी प्रचार करने के बाद सीएम शिवराज ने विधानसभा सीट के अंतर्गत आने वाले गांव कबीरसेज में अपनी रात गुज़ारी। सीएम शिवराज ग्रामीणों से बात करते हुए दिखे। हालांकि इस दौरान भी वे चुनावी मोड में ही नज़र आए। सीएम ने ग्रामीणों से बात करते समय कांग्रेस को जमकर कोसा। इसके बाद सुबह-सुबह एक बार फिर उन्होंने ग्रामीणों से बात की और वे वहां से लौट आए। 

मध्य प्रदेश में 30 अक्टूबर को खंडवा की लोकसभा सीट और तीन विधानसभा सीटों पर मतदान होने हैं। विधानसभा की तीन सीटों में जोबट, पृथ्वीपुर और रैगांव की विधानसभा सीटें शामिल है। इन सीटों में से दो सीटों जोबट और पृथ्वीपुर पर कांग्रेस का कब्ज़ा था। जबकि खंडवा की लोकसभा सीट और रैगांव विधानसभा सीट बीजेपी के खाते में गई थी। जोबट से कांग्रेस ने महेश पटेल को अपना का उम्मीदवार बनाया है। जबकि बीजेपी ने दलबदलू नेता सुलोचना रावत को इस सीट से टिकट दिया है।