जब राहुल गांधी चेता रहे थे तब भाजपा सरकार गिरा रही थी

कमलनाथ ने कहा है कि जब राहुल गांधी कोरोना से आगाह कर रहे थे तब भाजपा मध्यप्रदेश की सरकार को गिराने में लगी थी। उस समय कोरोना , इनके लिये डरोना मात्र था।

Publish: Apr 04, 2020 03:30 AM IST

जब राहुल गांधी चेता रहे थे तब भाजपा सरकार गिरा रही थी
congress senior leader kamal nath

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष कमलनाथ ने केन्‍द्र सरकार पर तंज करते हुए कहा है कि जब राहुल गांधी फरवरी माह में कोरोना के संभावित ख़तरे से आगाह कर रहे थे तब उनका उपहास उड़ाया जा रहा था। जब मध्यप्रदेश की सरकार को गिराने में भाजपा लगी होकर यहाँ के बाग़ी विधायकों को बेंगलुरु में सेवा देने में सब व्यस्त थे। उस समय कोरोना , इनके लिये डरोना मात्र था। राहुल जी की बातो को उसी समय गंभीरता से ले लिया जाता तो शायद आज हालत बेहतर होते।

नाथ ने ट्वीट कर कहा कि सोनिया जी राजनीति नहीं कर रही है वो तो वास्तविकता व सच्चाई बता रही है। किस प्रकार बग़ैर किसी ठोस योजना के देश भर में अचानक लॉक डाउन घोषित कर दिया गया, देश भर से पलायन कर रहे मज़दूरों के लिये कोई योजना नहीं, ग़रीब वर्ग के खाने-पीने का कोई इंतज़ाम नहीं, भुखमरी से बचाव के लिये कुछ नहीं, किसान परेशान, आमजन परेशान, राशन व आवश्यक वस्तुओं को लेकर कोई बात नहीं, ज़रूरी आवश्यक स्वास्थ्य उपकरणो का अभाव, अस्पतालों में बेहतर स्वास्थ्य इंतज़ामों की कमी और हम देशवासियों से थाली बजवाने और लाइट बंद करवाने के संदेश में ही आज भी लगे हुए है। नाथ ने कहा कि आज ज़रूरत जिन चीजों की है, उसे छोड़कर ध्यान हटाने व भटकाने के काम किये जा रहे है। यह भाजपा की पुरानी आदत है।