Kamal Nath: कोरोना को मजाक में नहीं लेना था शिवराज जी

कमल नाथ ने कहा है कि अगर शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना को हल्के में नहीं लिया होता तो आज वे इसके संक्रमण से बचे रहते

Updated: Jul-26, 2020, 08:38 PM IST

Kamal Nath:  कोरोना को मजाक में नहीं लेना था शिवराज जी
photo courtesy

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इस समय राजधानी के चिरायु अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है। इसी बीच प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा है कि उन्हें कोरोना को मजाक में नहीं लेना चाहिए था। कमल नाथ ने कहा है कि अगर शिवराज सिंह चौहान कोरोना को मजाक में नहीं लेते तो आज वे कोरोना से बचे रहते। 

कमल नाथ ने ट्वीट किया है कि 'शायद आप भी इससे संभल कर रहते, प्रोटोकाल, गाइडलाइन व सावधानी का पूरा पालन करते, इसको मज़ाक़ में नहीं लेते तो शायद आप इससे आज बचे रहते। ख़ैर कोई बात नहीं, आप जल्द स्वस्थ होकर वापस काम पर लौटेंगे, ऐसी ईश्वर से प्रार्थना है व पूर्ण विश्वास है।

हमने शुरू से कोरोना को गंभीर बीमारी बताते थे 
पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। लेकिन इसके साथ ही कमल नाथ ने कोरोना वायरस के शुरुआती काल की याद दिलाते हुए कहा है कि जिस समय हम कोरोना को गंभीर बीमारी बताते थे तब आप कोरोना को कभी नाटक तो कभी डरोना बताते थे। तथा कभी सत्ता बचाने का हथियार बताते थे।

 

 

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा है कि हम शुरू से कहते थे कि यह एक गंभीर बीमारी है। इससे संभलकर रहने की आवश्यकता है। सावधान रहने की आवश्यकता है। इसके प्रोटोकॉल के पालन की आवश्यकता है।