शराब पीकर दोस्त को मार डाला, फिर बिस्तर पर रखा मरा हुआ सांप, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भंडाफोड़

राजधानी भोपाल के मिसरोद इलाके में बस ड्राइवर की मर्डर मिस्ट्री का चौंकाने वाला खुलासा, दोस्त ने ही शराब पीकर की थी हत्या, हादसे का रूप देने के लिए रखा था मरा हुआ सांप

Updated: Jul 14, 2022, 03:53 PM IST

शराब पीकर दोस्त को मार डाला, फिर बिस्तर पर रखा मरा हुआ सांप, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भंडाफोड़

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के मिसरोद इलाके में बस ड्राइवर की मर्डर मिस्ट्री का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल, मृतक युवक को सांप ने नहीं काटा था, बल्कि उसके दोस्त ने ही शराब पीकर हत्या कर दी थी।पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी ने दोस्त के बिस्तर के पास मरा हुआ सांप रख दिया था। 

एडीशनल DCP राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि चांदबाड़ी बस्ती पिपलानी निवासी नवल सिंह उर्फ भारत स्कूल बस का ड्राइवर था। बीते 8 जुलाई की रात उसने बागसेवनिया शराब दुकान में अपने 3 अन्य दोस्तों के साथ शराब पार्टी की। दो दोस्त अपने घर चले गए।

यह भी पढ़ें: भाजपा के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं अधिकारी, बीजेपी विधायक ने अपनी ही पार्टी पर उठाए सवाल

देर रात होने की वजह से मृतक नवल के दोस्त संदीप बाघमारे ने कहा कि मेरे घर में सो जाओ। नवल उसके साथ चला गया। अगले दिन सुबह संदीप ने पुलिस को सूचना दी कि नवल की मौत हो गई है। उसने हार्ट अटैक की आशंका जताई। पुलिस मौके पर पहुंची तो नवल के बिस्तर के नीचे मरा हुआ कोबरा सांप मिला। शुरुआत में पुलिस को लगा कि सांप के काटने से ही उसकी मौत हुई होगी।

पुलिस ने ज्यादा पूछताछ किए बगैर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मंगलवार देर शाम पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई जिसमें खुलासा हुआ कि दम घुटने से नवल की मौत हुई है। उसके मुंह-नाक में कपड़ा रखा गया होगा, जो मौत की वजह बनी। पुलिस फिलहाल संदीप समेत अन्य दोस्तों से पूछताछ कर रही है।