लोकसभा चुनाव से पहले छिंदवाड़ा में कांग्रेस को झटका, कमलनाथ के करीबी सैयद जाफर भाजपा में शामिल

सैयद जाफर ने भोपाल स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचकर सीएम मोहन यादव और वीडी शर्मा की मौजूदगी में भाजपा की सदस्‍यता ली।

Updated: Mar 18, 2024, 01:25 PM IST

भोपाल। लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में दल- बदल का खेल जारी है। कांग्रेस पार्टी के अवसरवादी नेता धड़ल्ले से भाजपा में शामिल हो रहे हैं। सोमवार सुबह छिंदवाड़ा जिले के कांग्रेस नेता सैयद जाफर भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने भोपाल स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचकर सीएम मोहन यादव और वीडी शर्मा की मौजूदगी में भाजपा की सदस्‍यता ली।

सैयद जाफर के साथ ही विभिन्न जिलों के 64 अन्य कार्यकर्ताओं ने भी भाजपा का दामन था। मुख्यमंत्री डाॅ मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और न्यू ज्वाइनिंग टोली के संयोजक डॉ नरोत्तम मिश्रा ने सभी को पार्टी का अंग वस्त्र पहनाकर भाजपा में स्वागत किया।

इस दौरान मुख्यमंत्री डाॅ मोहन यादव ने कहा कि भाजपा की लहर चल रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यों से प्रभावित होकर कई लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं। वहीं, सैयद जाफर ने कहा कि कमलनाथ से उनकी किसी तरह की कोई नाराजगी नहीं है। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी से बातचीत हुई उनसे भी कोई नाराजगी नहीं है। बीजेपी जिस लक्ष्य के तहत बनाई गई आज भी उस पर कायम है। बीजेपी ने पहले दिन से कहा राम मंदिर बनाएंगे धारा 370 हटाएंगे उसने वो किया। कांग्रेस अपने एजेंडे से भटक गई है इसलिए मैंने पार्टी छोड़ी है।