शिवराज के मंत्री का युद्ध कौशल: VHP के कार्यक्रम में तलवार अभ्यास करते दिखे जगदीश देवड़ा

विश्व हिंदू परिषद की महिला इकाई दुर्गा वाहिनी के सदस्यों को तलवारबाजी सिखाया जा रहा था, इसी कार्यक्रम में वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा पहुंचे और तलवार लेकर उछल-कूद करने लगे

Updated: Apr 25, 2022, 05:01 PM IST

शिवराज के मंत्री का युद्ध कौशल: VHP के कार्यक्रम में तलवार अभ्यास करते दिखे जगदीश देवड़ा

भोपाल। मध्य प्रदेश के वित्त और वाणिज्यकर मंत्री जगदीश देवड़ा अपने अजीबोगरीब कारनामों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। देवड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में मंत्री जी तलवार लेकर अपने युद्ध कौशल का प्रदर्शन कर रहे हैं। 

बताया जा रहा है की शिवराज कैबिनेट में मंत्री जगदीश देवड़ा रविवार को दुर्गा वाहिनी के प्रशिक्षण कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां वे तलवार लेकर करतब दिखाने लगे। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मंत्री जी ऐसे उछल-कूद कर रहे हैं मानों उन्हें तलवारबाजी में महारथ हांसिल हो। वह काफी तेजी से हवा में तलवार घुमाते हैं। हालांकि, थोड़ी ही देर में मंत्री देवड़ा रुक जाते हैं और मुस्कुराते हुए पास में खड़े व्यक्ति को तलवार वापिस पकड़ा देते है। 

दरअसल, इन दिनों विश्व हिंदू परिषद के महिला इकाई दुर्गा वाहिनी के कार्यकर्ताओं को तलवार चलाना सिखाया जा रहा है। उसी शिविर में मंत्री देवड़ा शामिल होने पहुंचे हुए थे। जहां उन्होंने तलवारबाजी कर करतब दिखाया। मंत्री जगदीश देवड़ा पूर्व में भी चल समारोह और धार्मिक यात्राओं में तलवार हाथ में लिए करतब करते देखे गए हैं।