जबलपुर में बस चला रहे ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, कई लोगों को रौंदा, दो की मौत

पुलिस के मुताबिक बस का ड्राइवर हरदेव पाल अपनी सीट पर बेहोश पड़ा था। इसके बाद हरदेव को भी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Updated: Jan 02, 2023, 05:04 AM IST

जबलपुर में बस चला रहे ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, कई लोगों को रौंदा, दो की मौत

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां बस चला रहे ड्राइवर को अचानक हार्ट अटैक आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। ड्राइवर की मौत के बाद भी बस चलती रही और कई वाहन उसके चपेट में आ गए। बस के चपेट में आकर एक ट्रांसपोर्ट कारोबारी की मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गनीमत थी कि बस की रफ़्तार कम थी। फिर भी वह लहराती हुई काफी दूर तक गई। बस ने कई राहगीरों को नुकसान पहुंचाया। 
बस ऑटो, बाइक और स्कूटी सवारों को रौंदते हुए आगे बढ़ी और आखिरी में एक ई-रिक्शा से टकराने के बाद रुकी। कोतवाली पुलिस के मुताबिक ई-रिक्शा में सवार दो बच्चों समेत छह लोग बुरी तरह घायल हुए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि यह बस अधारताल से रानीताल जा रही थी। अभी यह दमोह नाका के नजदीक पहुंची ही थी कि यह हादसा हो गया। बस का ड्राइवर हरदेव पाल अपनी सीट पर बेहोश पड़ा था। इसके बाद हरदेव को भी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, शाम को हादसे में गंभीर रूप से घायल ट्रांसपोर्ट कारोबारी लड्डू प्रसाद गौर (60) की इलाज के दौरान मौत हो गई।

यह खौफनाक हादसा चौराहे पर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया है। वीडियो में दिख रहा है कि पीछे से आई बस सिग्नल पर खड़े वाहनों को टक्कर मार रही है। इसके बाद वह थोड़ी दूर जाकर अपने आप रुक गई। घटना इतनी तेजी से हुई कि किसी को बचने का मौका भी नहीं मिला।