सागर में थाने के पास युवक की हत्या, परिजनों ने शव रखकर किया चक्काजाम, पुलिस पर फेंके चूड़ियां

कोतवाली पुलिस ने युवक हत्या के तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। तीनों आरोपी नाबालिग हैं। उनकी उम्र 13 से 16 साल के बीच की है।

Updated: Feb 10, 2024, 06:49 PM IST

सागर। मध्य प्रदेश में कानून व्यवस्था का खस्ताहाल है। प्रदेशभर में आए दिन सरेआम हत्या की घटनाएं हो रही है। सागर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां थाने के पास ही एक युवक की हत्या कर दी गई। घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने शव रखकर चक्काजाम कर दिया और पुलिस पर चूड़ियां भी फेंकी।

बताया जा रहा है कि कोतवाली थाने से 50 मीटर दूर चकराघाट पर शुक्रवार रात 9.30 बजे 3 बदमाशों ने युवक को घेरकर हत्या कर दी थी। चकराघाट निवासी 29 वर्षीय अमित उर्फ अम्मू दुबे और उसका साथी धनुषधारी मंदिर के सामने किराना दुकान पर खड़े थे। इसी दौरान दो तरफ से आए बदमाशों ने अमित को पेट में बाईं तरफ छुरा मार दिया। वह भागकर चाय की दुकान पर पहुंचा और गिर गया। 

हमला करने के बाद भीड़ देखकर आरोपी मौके से भाग निकले। परिजन मौके पर पहुंचे। घायल को ऑटो से मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बदमाशों की तलाश में देर रात पुलिस ने कई ठिकानों पर दबिश दी।कोतवाली पुलिस ने युवक हत्या के तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। तीनों आरोपी नाबालिग हैं। उनकी उम्र 13 से 16 साल के बीच की है।

शनिवार दोपहर घटना के विरोध में परिजन ने स्थानीय लोगों के साथ चक्काजाम कर दिया। कोतवाली थाने के सामने शव रखकर प्रदर्शन किया। वे आरोपियों के घर गिराने की मांग कर रहे थे। महिलाओं ने पुलिस पर चूड़ियां फेंककर विरोध भी जताया। आर्थिक मदद का आश्वासन मिलने और नगर निगम अमले के आरोपियों के मकान तोड़ने के लिए रवाना होने के बाद ही लोग अंतिम संस्कार के लिए माने।