नागदा में भीषण सड़क हादसा, स्कूली बच्चों से भरी वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर, 4 स्टूडेंट्स की मौत, कई गंभीर

नागदा में स्कूली बच्चों से भरी तूफान गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में 4 बच्चों की मौत हो गई। 8 घायल हो गए हैं, इनमें 2 बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Updated: Aug 22, 2022, 11:51 AM IST

नागदा में भीषण सड़क हादसा, स्कूली बच्चों से भरी वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर, 4 स्टूडेंट्स की मौत, कई गंभीर

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। जिले के औद्योगिक शहर नागदा में स्कूली बच्चों से भरी वाहन को एक ट्रक ने टक्कर मार दिया। इस हादसे में चार स्कूली बच्चों की मौत हो गई, जबकि 8 छात्र-छात्राएं घायल हो गए। इनमें 2 की हालत गंभीर है। दोनों को इंदौर रेफर कर दिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना सुबह साढ़े सात बजे की है। बताया जा रहा है कि फातिमा स्कूल के छात्र छात्राओं को लेकर तूफान गाड़ी स्कूल जा रही थी। इसी दौरान तूफान की एक ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे के बाद वाहन क्षतिग्रस्त हो गई और बच्चे उसमे फंस गए।

इस दौरान स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में छात्रों को गाड़ी से बाहर निकाला। लोगों का आरोप है कि कॉल करने के बावजूद मौके पर एंबुलेंस काफी देर से आई।इस वजह से घायलों को बस में लिटाकर अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, एम्बुलेंस चालक शिवनारायण व्यास का कहना है कि सूचना के 10 से 15 मिनट बाद ही एम्बुलेंस मौके पर पहुंच गई थी।