भाजपा के बहुत से विधायक हमारे संपर्क में हैं, पीसीसी चीफ कमलनाथ का बड़ा बयान

कांग्रेस विधायकों के बीजेपी के संपर्क में होने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि उनके कई विधायक हमारे संपर्क में हैं, लेकिन हम अपने कार्यकर्ताओं को प्राथमिकता देंगे।

Updated: Nov 14, 2022, 04:57 PM IST

भाजपा के बहुत से विधायक हमारे संपर्क में हैं, पीसीसी चीफ कमलनाथ का बड़ा बयान

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ दो दिवसीय छिंदवाड़ा दौरे पर हैं। सोमवार को यहां उन्होंने मीडिया से कहा कि बीजेपी के बहुत से विधायक हमारे संपर्क में हैं। पूर्व सीएम ने ये बयान कांग्रेस विधायकों के बीजेपी के संपर्क में होने के सवाल पर दिया।

दरअसल, सियासी गलियारों में इस बात की चर्चाएं थी की भारत जोड़ो यात्रा के बुरहानपुर के रास्ते मध्य प्रदेश में प्रवेश करते ही कांग्रेस के कुछ विधायक बीजेपी में शामिल होंगे। दावा किया जा रहा था कि बीजेपी यात्रा के दौरान कांग्रेस को बड़ा झटका देगी। हालांकि, अब कांग्रेस ने एकजुटता दिखाते हुए तय किया है कि बुरहानपुर में यात्रा के स्वागत कार्यक्रम में पार्टी के सभी 95 विधायक शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें: भारत जोड़ो उपयात्रा के दौरान दिखी गंगा-जमुनी तहजीब, MLA आरिफ मसूद ने मां नर्मदा को अर्पित की चुनरी

वहीं मीडिया ने इस संबंध में जब कमलनाथ ने सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि भाजपा के ही कई विधायक हमारे संपर्क में हैं। लेकिन उन्हें पता है कि यहां हमें टिकट नहीं मिलेगी। हम अपने कार्यकर्ताओं को प्राथमिकता देंगे। इस सरकार को केवल 11 महीने बचे हैं। उसके बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी।