नाबालिग लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर शादीशुदा प्रेमी ने किया रेप, वायरल कर दी अश्लील तस्वीरें

पीड़िता ने पिता के साथ जाकर थाने में दर्ज करवाई शिकायत, पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी को किया गिरफ्तार

Updated: Jan 18, 2022, 03:47 PM IST

नाबालिग लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर शादीशुदा प्रेमी ने किया रेप, वायरल कर दी अश्लील तस्वीरें
Photo Courtesy: siasat

भोपाल। राजधानी में 17 साल की एक किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी शादीशुदा है, और बच्चों का पिता भी है। उसने किशोरी को अपने प्रेम के जाल में फंसाकर करीब 10 महीने तक बलात्कार किया। जब किशोरी इसका विरोध करती तो वह वीडियो वायरल करने की धमकी देता और ज्यादती करता था। हाल ही में लड़की ने उसका साथ देने से मना कर दिया तो प्रेमी ने नाराज होकर उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। ये तस्वीरें किशोरी के पिता तक पहुंच गई। पिता के साथ थाने जाकर किशोरी ने आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नाबालिग 17 साल की है उसने 8वीं क्लास तक पढ़ाई की है। उसने अपने पिता के साथ जाकर नजीराबाद थाने में मामला दर्ज करवा दिया है। जिसके बाद पुलिस ने 26 साल के आरोपी नारायण विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

दोनों करीब एक साल से दोस्त हैं। दोस्ती करीब एक साल पहले नारायण से दोस्ती हुई थी। इसी का फायदा उठाकर 10 महीने पहले उसने उससे घर में घुसकर दुष्कर्म किया था। तभी से आरोपी के मन में खोट थी, उसने नाबलिग के आपत्तिजनक तस्वीरें खींच ली थी। फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए ज्यादती करता रहा। उसके शोषण से तंग आकर उसने उसकी बात मानने से मना कर दिया। इससे नाराज होकर उसने 10 दिन पहले उसके फोटो वायरल कर दिए।