चंदेरी में 10 साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी, परिवार के 5 सदस्यों पर लगा रेप का आरोप

नाबालिग बच्ची ने अपनी मां के साथ अशोक नगर महिला थाने में दर्ज करायी शिकायत, 5 लोगों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज किया गया केस, बीजेपी समर्थक रसूखदार परिवार के सदस्यों पर लगा है संगीन आरोप

Updated: Sep 05, 2021, 05:26 PM IST

चंदेरी में 10 साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी, परिवार के 5 सदस्यों पर लगा रेप का आरोप
Photo courtesy: news bytes

अशोक नगर। जब बाड़ ही खेत चरने लग जाए, तो बेचारा खेत क्या करे। अशोक नगर की चंदेरी तहसील निवासी एक मासूम बच्ची पर यह कहावत चरितार्थ हो रही है। जिसकी इज्जत से खिलवाड़ करने का घनौना काम उसके ही 5 परिजनों ने किया है। 10 साल की मासूम के साथ यह घटना एक दो बार नहीं बल्कि पूरे तीन महीने तक हुई। पांचों आरोपियों ने धमकी देकर एक महीने तक उससे दुष्कर्म किया।

आखिरकार बच्ची ने पूरे मामले की शिकायत मां से की। मासूम बच्ची ने जब अपनी मां से पूरा किस्सा बयां किया तो मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। अशोकनगर के महिला थाने पहुंची मां बेटी ने पांचों आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज करवाया है। अशोकनगर महिला थाना पुलिस ने पांचों के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।मां बेटी को इस मामले में केस दर्ज करवाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।

और पढ़ें: ऑनलाइन गेम की लत बनी जान की दुश्मन, युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

खबर है कि चंदेरी का यह परिवार बीजेपी के रसूखदार नेता और मंत्री का समर्थक हैं। फिलहाल पुलिस इस हाईप्रोफाइल मामले की जांच में फूंकफूंक कर कदम रख रही है।