विभीषण को मुख्यमंत्री बनाए राम की बात करने वाली भाजपा, मिर्ची बाबा ने सिंधिया और बीजेपी पर कसा तंज

मिर्ची बाबा ने कहा कि बीजेपी ने सिंधिया को विभीषण की पदवी दी है, इसलिए राम की बात करने वाली भाजपा को सिंधिया का राजतिलक कर देना चाहिए

Updated: Sep 20, 2021, 12:28 PM IST

विभीषण को मुख्यमंत्री बनाए राम की बात करने वाली भाजपा, मिर्ची बाबा ने सिंधिया और बीजेपी पर कसा तंज

भोपाल। मिर्ची बाबा एक बार फिर चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। मिर्ची बाबा ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रदेश बीजेपी पर एक साथ निशाना साधा है। मिर्ची बाबा ने कहा है कि बीजेपी को अब विभीषण का राजतिलक कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी इतना ही राम को मानती है तो उसे तुरंत ही सिंधिया का राजतिलक कर देना चाहिए। क्योंकि बीजेपी ने खुद ही सिंधिया को विभीषण की पदवी दी है। 

मिर्ची बाबा ने रविवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि बीजेपी को जल्द ही विभीषण का राजतिलक कर देना चाहिए। बाबा ने मौजूदा सीएम को डेमो बताते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में शिवराज नाम के डेमो को खत्म करना होगा। मैं तो कहता हूं कि सिंधिया को ही सीएम बना देना चाहिए। 

मिर्ची बाबा ने सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा कि क्या कमी है सिंधिया में? बनाना चाहिए उसको। जब उन्हें(बीजेपी) को लगता है सिंधिया अच्छा ही है, और सिंधिया ने अच्छा किया है, तो अच्छे को सीएम क्यों नहीं बनाते? इन्होंने तो सिंधिया को विभीषण की पदवी भी दी है। तो राम की बात करने वाली बीजेपी विभीषण को राज देने में क्यों संकोच कर रही है? अन्यथा भाजपा रावण जैसे काम कर रही है। 

देश भर में हो रहे सियासी उलटफेर के बीच मध्य प्रदेश बीजेपी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऐसी चर्चा है कि अन्य भाजपा शासित राज्यों की तर्ज पर यहां भी सीएम की कुर्सी पर खतरा मंडरा रहा है। कांग्रेस लगातार यह कह रही है कि प्रदेश में जल्द ही शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री की कुर्सी से हाथ धोना पड़ सकता है।