MP: इंदौर में 7 साल की बच्ची से रेप, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

तिलक नगर पुलिस के मुताबिक बच्ची की मां की शिकायत पर उन्हीं की बिल्डिंग में रहने वाले लच्छू पर रेप और पॉक्सो एक्ट की गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया।

Updated: Feb 26, 2024, 09:15 AM IST

इंदौर। मध्य प्रदेश में आपराधिक घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है। इंदौर में एक सात साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है।आरोपी उसी बिल्डिंग में रहता है। आरोपी ने जब बच्ची और उसके 9 साल के भाई को अपने कमरे में बंद किया। वे चिल्लाए तब सबसे पहले पड़ोसियों को पता चला। आरोपी से दरवाजा खुलवाया तो अंदर बच्ची रो रही थी।

पड़ोसियों ने सबसे पहले नौकरी पर गई मां को सूचना दी। तत्काल घर पर बुलाया। मां के आने तक पड़ोसियों ने बुरी तरह से घबराए भाई-बहन को अपने पास ही रखा। मां और पिता के घर पहुंचने के बाद उन्होंने थाने जाकर आरोपी पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कराया। घटना शनिवार दोपहर की है। पति के घर लौटने के बाद महिला ने रविवार को तिलक नगर थाने में रिपोर्ट लिखाई।

तिलक नगर पुलिस के मुताबिक बच्ची की मां की शिकायत पर उन्हीं की बिल्डिंग में रहने वाले लच्छू पर रेप और पॉक्सो एक्ट की गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया। परिवार सात माह पहले ही इस बिल्डिंग में रहने आया है। बच्ची के माता-पिता दोनों नौकरी करते हैं। वे रोज की तरह शनिवार को भी फ्लैट में अपने 9 साल के बेटे और 7 साल की बेटी को छोड़कर नौकरी पर गए थे। तब आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया।